main page
FacebookTwitterg+Mail

अदालत ने कांटछांट के बाद ‘बटला हाउस' को दी हरी झंडी, 15 अगस्त को होगी रिलीज

14 August, 2019 02:28:49 AM

जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘बटला हाउस'' काफी दिनों से सुर्खियों में थी। लेकिन अब इस फिल्म की सभी मुश्किलें खत्म होती दिख रही है क्योंकि अदालत ने ‘बटला हाउस'' रिलीज करने का आदेश दे दिया है। ये फिल्म कल यानि 15 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है। जानकारी के लिए बता दें फिल्म निर्माता और मुठभेड़ मामले में एक आरोपी के बीच रिलीज में कुछ बदलाव के लिए सहमति बन जाने के बाद अदालत ने इसके रिलीज की अनुमति दी।

मुंबईः जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘बटला हाउस' काफी दिनों से सुर्खियों में थी। लेकिन अब इस फिल्म की सभी मुश्किलें खत्म होती दिख रही है क्योंकि अदालत ने ‘बटला हाउस' रिलीज करने का आदेश दे दिया है। ये फिल्म कल यानि 15 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है। जानकारी के लिए बता दें फिल्म निर्माता और मुठभेड़ मामले में एक आरोपी के बीच रिलीज में कुछ बदलाव के लिए सहमति बन जाने के बाद अदालत ने इसके रिलीज की अनुमति दी।
Bollywood Tadka
अदालत ने आदेश सुनाते हुए कहा कि फिल्म निर्माताओं को अपने दिए गए बयान का पालन करना होगा और याचिका का निपटारा कर दिया। निर्माताओं ने कुछ डिस्क्लेमर डालने और फिल्म के उन कुछ सीन को हटाने पर सहमति जताई जिसको लेकर याचिकाकर्ताओं को आपत्ति थी। 
Bollywood Tadka
गौरतलब है कि बटला हाउस मुठभेड़ मामले में मुकदमे का सामना कर रहे आरिज खान और निचली अदालत से आजीवन कैद की सजा पाए शहजाद अहमद ने याचिका दायर की थी। खान और अहमद 2008 के सिलसिलेवार बम विस्फोट मामले में मुकदमे का सामना कर रहे हैं। याचिका में दावा किया गया था कि फिल्म स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने वाली है जिसमें बम विस्फोट और मुठभेड़ के बीच संबंध दिखाए गए हैं और इससे दोनों मामलों में मुकदमे की सुनवाई प्रभावित हो सकती है।
Bollywood Tadka
याचिका दायर करने के बाद फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग की गई और न्यायाधीश एवं दोनों पक्षों के वकीलों ने फिल्म देखी। मामले की करीब चार घंटे की सुनवाई के बाद अदालत ने अपने फैसले में कहा कि फिल्म निर्माताओं के कुछ शर्तों पर सहमत होने के बाद मुद्दा सुलझ गया है। 


john abraham movie batla house movie bollywood bollywood tadka bollywood top news bollywood latest news bollywood hindi news bollywood updates bollywood khabar
loading...