main page

जॉन के सामने 'परमाणु' की प्रमोशन में ब्लास्ट हुई पब्लिक, आपस में चले लात घूसे

Updated 24 May, 2018 02:06:47 PM

बाॅलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम बीते मंगलवार अपनी अपकमिंग फिल्म ''परमाणु'' के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे। इस दौरान एक ऐसी घटना हुई जिसे शायद जाॅन कभी याद नहीं करना चाहेंगे। दरअसल, वह दिल्ली केकनॉट प्लेस में खुली जीप में रोड शो कर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ चल रही एक और  जीप,

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम बीते मंगलवार अपनी अपकमिंग फिल्म 'परमाणु' के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे। इस दौरान एक ऐसी घटना हुई जिसे शायद जाॅन कभी याद नहीं करना चाहेंगे। दरअसल, वह दिल्ली केकनॉट प्लेस में खुली जीप में रोड शो कर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ चल रही एक और  जीप, जिसमें कैमरामैन थे उस जीप ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी।

Bollywood Tadka

जिसके बाद बाइकसवार गुस्से में जीप ड्राइवर के पास गया और हेलमेट से उसे मारने लगा। इस रोड शो के दौरान सीपी सड़कों पर काफी जाम लग गया जिसे उनके बाउंसर्स और ट्रैफिक पुलिस कम करने की कोशिश कर रही थी। 

Bollywood Tadka

बता दें कि यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित भारत के गौरव की अद्भुत कहानी है। फिल्म 25 मई को विश्व भर में रिलीज होगी। इसमें जॉन के साथ डायना पेंटी और बोमन ईरानी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

 

:

John Abrahamparmanu promotionDiana PentyBoman Irani

loading...