main page

एग्रीमेंट रद्द करना जॉन अब्राहम को पड़ा भारी, लगा धोखाधड़ी का आरोप

Updated 04 April, 2018 03:26:06 PM

जॉन अब्राहिम के जेए एंटरटेनमेंट और क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट के बीच मामला उलझता ही जा रहा है। फिल्म एक्टर जॉन अब्राहिम और डाइना पैंटी स्टारर ‘परमाणु’ 8 दिसंबर 2017 को रिलीज होनी थी। लेकिन कुछ कारणो के चलते फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई। अब इस फिल्म की रिलीज डेट 4 मई 2018 की रखी गई है।.....

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'परमाणु' को लेकर विवाद बढ़ते ही जा रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार बदलने के बाद एक बार फिर टाल दी गयी है। दरअसल, प्रेरणा अरोड़ा के प्रोडक्शन हाउस क्रिअर्ज ने जॉन अब्राहम के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। प्रोडक्शन हाउस ने जॉन अब्राहम के खिलाफ धोखाधड़ी के अलावा और भी कई आरोप लगाए हैं।

 

Bollywood Tadka

 

सूत्रों के मुताबिक जॉन ने फिल्म की को-प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के प्रोडक्शन हाउस क्रिअर्ज से अपना किया हुआ एग्रीमेंट रद्द कर दिया है। कहा जा रहा है की प्रेरणा और जॉन के बीच में पिछले कुछ दिनों से पैसों को लेकर काफी विवाद चल रहा था, इस वजह से जॉन ने अपना एग्रीमेंट कैंसिल करवा दिया। इतना ही नहीं, जॉन ने प्रेरणा के प्रोडक्शन हाउस को एक काफी लंबा सा नोटिस भी भेजवाया है।

 

बता दें कि इससे पहले भी क्रिअर्ज वालों ने 'केदारनाथ' के डायरैक्टर के साथ पैसों को लेकर हेरा-फेरी की थी। उस समय भी 'केदारनाथ' फिल्म के डायरैक्टर अभिषेक कपूर के साथ इस प्रोडक्शन हाउस का विवाद काफी लम्बा चला था। अब इस फिल्म की रिलीज डेट 4 मई हैं, लेकिन देखते हैं कि ये फिल्म उन दिन रिलीज होगी, या एक और तारिख पड़ जाएगी। 

:

john abrahamblackmailparmanuproducerprerna arorabollywood

loading...