main page

राम चरण के बाद अब जूनियर एनटीआर ने ली दीक्षा, 21 दिनों तक रहेंगे नंगे पांव और खाएंगे सात्विक भोजन

Updated 19 April, 2022 12:15:32 PM

एसएस राजमौली की फिल्म ''आरआरआर'' को रिलीज हुए काफी दिन हो गए हैं। फिल्म की कमाई लगातार जारी है। ''आरआरआर'' 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के काम को खूब पसंद किया गया। फिल्म की रिलीज के कुछ बाद राम चरण ने सबरीमाला मंदिर में जाकर दीक्षा ली थी। अब जूनियर एनटीआर ने ''आरआरआर'' की सफलता के बाद हनुमान दीक्षा ली है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मुंबई. एसएस राजमौली की फिल्म 'आरआरआर' को रिलीज हुए काफी दिन हो गए हैं। फिल्म की कमाई लगातार जारी है। 'आरआरआर' 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के काम को खूब पसंद किया गया। फिल्म की रिलीज के कुछ बाद राम चरण ने सबरीमाला मंदिर में जाकर दीक्षा ली थी। अब जूनियर एनटीआर ने 'आरआरआर' की सफलता के बाद हनुमान दीक्षा ली है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में जूनियर एनटीआर केसरी रंग के कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं। एक्टर नंगे पांव दिखाई दे रहे हैं। एक्टर ने गले में माला और माथे पर तिलक लगाया हुआ है। कहा जा रहा है एक्टर 21 दिनों तक नंगे पांव रहेंगे और सात्विक भोजन खाएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, जूनियर एनटीआर को एक मंदिर में पूजा करते और दीक्षा लेते हुए देखा गया था। एक्टर ने हनुमान जयंती पर पूजा की थी। फैंस एक्टर की इन भक्तिभाव की तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो जूनियर एनटीआर इस समय 'आरआरआर' की सफलता को खूब एंजॉय कर रहे हैं। अब एक्टर बहुत जल्द डायरेक्टर कोराताला शिवा की फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए एक्टर ने वेट भी कम की किया है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

jr ntrhanuman deeksha21 daysram charanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...