main page

एक बार फिर रोमांटिक हुए Jubin Nautiyal-मौनी रॉय, रिलीज हुआ नया गाना

Updated 21 March, 2023 04:42:56 PM

जुबिन नौटियाल, मौनी रॉय और पायल देव का नया गाना 'दोतारा' हुआ रिलीज

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। टी-सीरीज़ का नया ट्रैक 'दोतारा' आपको सबसे हल्के-फुल्के तरीके से एक अलग युग में ले जाता है। निर्माता भूषण कुमार एक बार फिर साथ लेकर आये हैं  जुबिन नौटियाल और पायल देव की जोड़ी को जिन्होंने हमेशा से अपनी दमदार आवाज़ से लोगों का दिल जीता है और यह गाना  जुबिन और मौनी रॉय के बीच दूसरे सहयोग को चिह्नित करता है, 'दोतारा' उतना ही मधुर है जितना कि यह मनोरंजक है। बी.एल.एम स्टूडियोज द्वारा निर्देशित, पायल देव द्वारा रचित और वायु द्वारा लिखित, ट्रैक बंगाली टच देखने को मिला  और जुबिन और मौनी के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली। 

 

जुबिन नौटियाल कहते हैं, “पायल देव के साथ काम करना खुशी की बात है और हमारे सहयोग को हमेशा अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। इस म्यूजिक वीडियो में मौनी रॉय के साथ नया गेटअप और रोल प्ले करने में मुझे बहुत मजा आया। हमने सेट पर खूब मस्ती की और मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार नहीं कर सकता। मौनी रॉय कहती हैं, ''दोतारा आपको पुराने समय और एक अलग युग में ले जाता है। इन शाही लुक्स के साथ मैं एक राजकुमारी की तरह महसूस कर रही थी और सेट पर माहौल ही कुछ और था। यह एक मजेदार और खूबसूरत म्यूजिक वीडियो है।”

 

 

पायल देव कहती हैं, ''जुबिन नौटियाल और मुझे हमेशा साथ काम करने में मजा आता है और 'दोतारा' ऐसा ही एक और बेहतरीन सहयोग था। हम बंगाली में कुछ बोलों के साथ बंगाली सार भी लेकर आए हैं जो इस ट्रैक को वास्तव में विशिष्ट और असाधारण बनाता है। निर्देशक बॉस्को लेस्ली मार्टिस कहते हैं, "हम चाहते थे कि संगीत वीडियो मज़ेदार हो - इसमें बहुत सारा ड्रामा और दिलचस्प दृस्य  है और जुबिन और मौनी दोनों अलग-अलग अवतारों में हैं। मुझे विश्वास है कि दर्शकों को दोतारा  देखना उतना ही पसंद आएगा, जितना उन्हें सुनने में आता है।

 

टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत 'दोतारा' को जुबिन नौटियाल और पायल देव ने गाया है।  बी.एल.एम स्टूडियो द्वारा निर्देशित इस  संगीत वीडियो में जुबिन नौटियाल, मौनी रॉय और पायल देव हैं। पायल देव द्वारा रचित, वायु द्वारा लिखित यह ट्रैक अब टी-सीरीज़ के YouTube चैनल पर उपलब्ध है।

Content Editor: Sonali Sinha

Dotara songJubin NautiyalMouni RoyPayal DevDarsh Kothari

loading...