main page

5G मामले में जूही चावला को मिली बड़ी राहत, 20 लाख से घटकर 2 लाख हुई पैनल्टी

Updated 28 January, 2022 12:35:59 PM

5G तकनीक मामले में एक्ट्रेस जूही चावला को दिल्ली हाई कोर्ट से राहत मिल गई है। दिल्ली हाई कोर्ट ने जूही के खिलाफ उन टिप्पणियों को कार्यवाही से निकाल दिया जो उन्होंने प्रचार पाने के लिए 5जी नेटवर्क स्थापित करने को चुनौती देने वाली याचिका दायर की थी। साथ ही उन पर लगा 20 लाख रुपये का जुर्माना घटाकर 2 लाख रुपये कर दिया गया है।

लीवुड तड़का टीम. 5G तकनीक मामले में एक्ट्रेस जूही चावला को दिल्ली हाई कोर्ट से राहत मिल गई है। दिल्ली हाई कोर्ट ने जूही के खिलाफ उन टिप्पणियों को कार्यवाही से निकाल दिया जो उन्होंने प्रचार पाने के लिए 5जी नेटवर्क स्थापित करने को चुनौती देने वाली याचिका दायर की थी। साथ ही उन पर लगा 20 लाख रुपये का जुर्माना घटाकर 2 लाख रुपये कर दिया गया है।

 

खंडपीठ ने चावला की अपील को स्वीकार करते हुए एकल न्यायाधीश के 4 जून, 2021 के आदेश को रद्द कर दिया, जिसमें एक्ट्रेस और दो अन्य के वाद को यह कहते हुए खारिज कर दिया गया था कि यह वाद 'त्रुटिपूर्ण' है और इसे 'कानून का दुरुपयोग' करते हुए 'प्रचार पाने' के लिए दायर किया गया।


बता दें, दिल्ली हाईकोर्ट ने मंगलवार को 5G रोल आउट मामले में एक्ट्रेस जूही चावला के खिलाफ दिल्ली राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण की याचिका पर सुनवाई की थी। 
मामले में जूही के अलावा दो और लोगों पर 20 लाख रुपए के जुर्माने को घटाकर 2 लाख रुपये करने का प्रस्ताव दिया गया था। इतना ही नहीं कोर्ट ने यह शर्त भी रखी कि सेलेब्रिटी होने के नाते वे समाज की भलाई के लिए कुछ काम करेंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Juhi Chawlarelief5G casepenaltyreducedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...