main page

जूही चावला ने बताई अपनी ख्वाहिश, बेटी जाह्नवी बनें दमदार एक्ट्रेस

Updated 15 November, 2019 08:46:21 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला इन दिनों काफी सुर्खिय़ों में बनी हुई हैं। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों सारा अली खान, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, करन देओल जैसे स्टार किड्स का बोल बाला है और अब श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी और शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान की बॉलीवुड डेब्यू की भी चर्चाएं जोरों पर हैं। इस बीच जूही ने भी अपनी दिली ख्वाहिश जाहिर ...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला इन दिनों काफी सुर्खिय़ों में बनी हुई हैं। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों सारा अली खान, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, करन देओल जैसे स्टार किड्स का बोल बाला है और अब श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी और शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान की बॉलीवुड डेब्यू की भी चर्चाएं जोरों पर हैं। इस बीच जूही ने भी अपनी दिली ख्वाहिश जाहिर करते हुए कहा कि उनकी भी बेटी हीरोइन बने।
Bollywood Tadka
जूही की बेटी का नाम जाह्नवी है और वह फिलहाल पढ़ाई कर रही हैं। 
Bollywood Tadka
जूही ने अपने बच्चों के बारे में कहा कि उनके दोनों बच्चे फिलहाल पढ़ाई कर रहे हैं लेकिन उनकी बेटी जाह्नवी को सिनेमा में रुचि है। उसने पढ़ाई में भी एक सब्जेक्ट सिनेमा का ही रखा है, जूही का कहना है कि वह बेटी को करियर को लेकर कोई प्रेशर नहीं देतीं लेकिन उन्हें ख़ुशी होगी अगर उनकी बेटी अभिनय को करियर के तौर पर चुनती है।
Bollywood Tadka
जूही का कहना है कि आज लोग उनसे इतना प्यार सिफर् इसी एक्टिंग करियर की वजह से ही करते हैं। वह अपने अभिनय की वजह से इस मुकाम पर पहुंचने में कामयाब रहीं इसलिए उनकी दिली तमन्ना है कि उनकी बेटी भी इसी फील्ड में करियर चुने। 

: Pawan Insha

juhi chawla daughter jhanvibollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news

loading...