main page

भूमिहीन किसानों की मदद के लिए आगे आईं जूही चावला, अपने फार्महाउस में खेती करने के लिए किया आमंत्रित

21 May, 2020 09:05:42 PM

कोरोना महामारी के चलते लागू लॉकडाउन में मुश्किलों का सामना कर रहे लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड स्टार्स बढ़चढ़ कर योगदान दे रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे लोगों की खाने, पैसे, घर पहुंचाने से लेकर जरूरी समान तक की मदद कर चुके हैं। अब कोरोना संकट गरीबों की मदद के लिए एक्ट्रेस जूही चावला का नाम भी शामिल हो गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना महामारी के चलते लागू लॉकडाउन में मुश्किलों का सामना कर रहे लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड स्टार्स बढ़चढ़ कर योगदान दे रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे लोगों की खाने, पैसे, घर पहुंचाने से लेकर जरूरी समान तक की मदद कर चुके हैं।  अब कोरोना संकट गरीबों की मदद के लिए एक्ट्रेस जूही चावला का नाम भी शामिल हो गया है।

Bollywood Tadka

बता दें एक्ट्रेस में गरीब किसानों की मदद के लिए कदम उठाया है। दरअसल, मुंबई से बाहर मांडवा गांव एक्ट्रेस की खेती जमीन है, जहां विशेषज्ञों द्वारा जैविक खेती की जाती है। लेकिन अब ने जिन किसानों के पास खेती के लिए जमीन नहीं है, उन्हें वहां खेती करने के लिए खोल दिया है।

Bollywood Tadka

जूही का कहना है, क्योंकि हम अभी लॉकडाउन में हैं, ऐसे में मैंने भूमिहीन किसानों को खेती करने के लिए अपनी जमीन देने का फैसला लिया है। वे इस मौसम में मेरे खेतों में धान की खेती कर सकते हैं और बदले में उत्पाद का एक छोटा सा हिस्सा अपने लिए रख सकते हैं। 

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने आगे कहा, ये मेरे कोई नई बात नहीं हैं, पुराने समय में लोग इसी तरह से खेती किया करते थे। ये अच्छी बात है कि हमारे किसानो को मिट्टी, हवा, जमीन के बारे में शहर में रहने वाले लोगों की तुलना में कहीं ज्यादा पता है।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने जूही ने अपने लोगों से इस चावल की क्वॉलिटी पर नजर रखने को कहा है। ये खेती ऑरगेनिक तरीके से की जा रही है। जूही किसानो की इस तरह से मदद के लिए काफी खुश हैं। उन्होंने कहा ये हम सबके लिए फायदेमंद हैं। इस तरह से हम स्मार्ट वर्क कर सकेंगे।


Juhi ChawlaInvitesLandlessFarmersWorkFarmhouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...