main page

पत्नी हैली संग लंच डेट पर स्पॉट हुए जस्टिन बीबर, देखे तस्वीरें

Updated 18 February, 2019 04:23:08 PM

हॉलीवुड के फेमस सिंगर जस्टिन बीबर हाल ही में पत्नी हैली बाल्डविन के साथ स्पॉट हुए। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में जस्टिन और हैली एक-दूसरे संग नजर आ रहे है। इन तस्वीरों में जस्टिन यैलो और ब्लैक कलर के कपड़ो में दिख रहे है। वहीं हैली ने ग्रीन ट्रैक सूट के उपर लॉन्ग कोट पहना हुआ है। ये दोनों लंच डेट के लिए निकले है।

लंदन: हॉलीवुड के फेमस सिंगर जस्टिन बीबर हाल ही में पत्नी हैली बाल्डविन के साथ स्पॉट हुए। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में जस्टिन और हैली एक-दूसरे संग नजर आ रहे है।

 

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में जस्टिन यैलो और ब्लैक कलर के कपड़ो में दिख रहे है। वहीं हैली ने ग्रीन ट्रैक सूट के उपर लॉन्ग कोट पहना हुआ है। ये दोनों लंच डेट के लिए निकले है। 

Bollywood Tadka

 


सीक्रेट शादी

जानकारी के लिए बता दें कि जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन ने इसी साल गुपचुप तरीकें से शादी रचा ली थी। दोनों ने 2016 में एक-दूसरे को डेट करना शुरु किया था। डेटिंग के कुछ दिनों बाद ही दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था, लेकिन कुछ समय बाद अचानक दोनों बाहमास में दिखे।

 

Bollywood Tadka

 

7 जुलाई को दोनों बाहमास के एक रेस्तरां में साल्सा करते नजर आए। वहां मौजूद लोगों को अपने फोन से उन्हें रिकॉर्ड न करने को कहा गया और उसके बाद जस्टिन ने घुटनों पर बैठ कर हैली को प्रपोज़ किया।

 

Bollywood Tadka


कई लोग इन खबरों की महज एक अफवाह मान रहे थे। लेकिन उसके बाद में जस्टिन ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर अपनी और हैली की तस्वीरें शेयर कर ये साबित कर दिया था कि वह एक दूसरे के होने जा रहे है। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

Justin Bieber hindi enwsHailey Baldwin hindi newslunchHollywood Hindi NewsLatest Hollywood Hindi NewsHollywood Celebrity News in HindiHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood Hindi News

loading...