main page

स्टाइलिश लुक में पति जस्टिन संग भतीजी की पार्टी में पहुंची हैली, बर्थडे गर्ल संग यूं मस्ती करता दिखा कपल

Updated 22 August, 2022 12:19:00 PM

पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी  हैली बाल्डविन बीबर हाॅलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से हैं। दोनों को जब भी समय मिलता तो वह क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए किसी ना किसी वेकेशन पर निकल जाते हैं। कपल की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में इस कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। दरअसल, जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हैली को इस शनिवार को लॉस एंजिल्स में अपनी भतीजी आइरिस एले की दूसरी जन्मदिन की पार्टी के दौरान स्पाॅट किया गया।

लंदन: पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी  हैली बाल्डविन बीबर हाॅलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से हैं। दोनों को जब भी समय मिलता तो वह क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए किसी ना किसी वेकेशन पर निकल जाते हैं।

Bollywood Tadka

कपल की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में इस कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। दरअसल, जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हैली को इस शनिवार को लॉस एंजिल्स में अपनी भतीजी आइरिस एले की दूसरी जन्मदिन की पार्टी के दौरान स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान 28 साल के पाॅप स्टार अपने दोस्त कान्ये वेस्ट की तस्वीरों की ग्राफिक टी-शर्ट और येलो ट्राउजर में कूल दिखे। वहीं हैली फिट टैंक टाॅप और खाकी पैंट में स्टाइलिश लगी। उन्होंने पिंक शेड, हूप इयररिंग्स के साथ  लुक को एक्सेसराइज़ किया। 

Bollywood Tadka

हैली ने इंस्टाग्राम पर भी पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कपल भतीजी संग जमकर मस्ती कर रहा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा-लिखा: 'एक छोटी राजकुमारी जिसकी आज जन्मदिन की पार्टी थी।'कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि जस्टिन साल 2016 से 22 साल की हेली को डेट कर रहे थे। लेकिन 7 जुलाई को जस्टिन और हैली ने सगाई कर इस रिश्ते पर मौहर लगा दी।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Justin BieberHailey BiebernieceBirthday PartyHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...