main page

Pics: पत्नी संग लंच डेट पर निकले जस्टिन बीबर, हैली बीबर का दिखा कूल लुक

Updated 23 October, 2022 02:18:07 PM

पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर को अक्सर पत्नी हैली बाल्डविन बीबर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। कपल की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में इस कपल को Beverly Hills के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। दोनों दोस्तों संग लंच डेट पर पहुंचे थे। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो हैली ग्रे कलर के क्राॅप टाॅप,व्हाइट ट्राउजर पैंट और ब्लैक लैदर जैकेट में कूल दिखीं।

लंदन: पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर को अक्सर पत्नी हैली बाल्डविन बीबर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। कपल की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में इस कपल को Beverly Hills के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया।

Bollywood Tadka

दोनों दोस्तों संग लंच डेट पर पहुंचे थे। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो हैली ग्रे कलर के क्राॅप टाॅप,व्हाइट ट्राउजर पैंट और ब्लैक लैदर जैकेट में कूल दिखीं।

Bollywood Tadka

इस दौरान हैली नो मेकअप लुक में नजर आईं। वहीं जस्टिन ग्रे हुडी और ब्लू जींस में कूल दिखे। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में हैली बीबर की सिंगर सेलेना गोमेज संग तस्वीरें वायरल हुईं थी।  ये पहली बार है जब हेली जस्टिन से शादी के बाद सेलेना संग नजर आईं हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, सेलेना गोमेज हैली बीबर के पति और पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर की एक्स हैं। ऐसे में दोनों की साथ में पार्टी करती की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Justin BieberLunch DateWifeHailey BieberHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...