main page

'नाश्ते के वक्त होने लगा स्ट्रोक..जस्टिन बीबर की पत्नी के दिमाग में जमा खून,जानें हेली का Health Update

Updated 13 March, 2022 03:14:30 PM

पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर की पत्नी और सुपरमॉडल हेली बीबर को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई। खबर हैं कि हेली बीबर बीते एक हफ्ते से परेशानी से गुजरी हैं। उनके दिमाग में ब्लड क्लॉट हो गया था जिस कारण हेली को अस्पताल में एडम‍िट करना पड़ा था।एक मीडिया रिपोर्ट का माने तो हेली को पाम स्प्र‍िंग्स हॉस्प‍िटल में इमरजेंसी वॉर्ड में एडमिट किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार ब्लड क्लॉट की वजह से हेली के चाल चलन पर भी काफी असर पड़ा है। उनकी चाल पहले के मुकाबले काफी अलग देखने को मिली है।

मुंबई: पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर की पत्नी और सुपरमॉडल हेली बीबर को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई। खबर हैं कि हेली बीबर बीते एक हफ्ते से परेशानी से गुजरी हैं। उनके दिमाग में ब्लड क्लॉट हो गया था जिस कारण हेली को अस्पताल में एडम‍िट करना पड़ा था।

Bollywood Tadka

एक मीडिया रिपोर्ट का माने तो हेली को पाम स्प्र‍िंग्स हॉस्प‍िटल में इमरजेंसी वॉर्ड में एडमिट किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार ब्लड क्लॉट की वजह से हेली के चाल चलन पर भी काफी असर पड़ा है। उनकी चाल पहले के मुकाबले काफी अलग देखने को मिली है।

Bollywood Tadka

वहीं शनिवार( 12मार्च) को पोस्ट शेयर कर हेली ने इस बारे में बताया। हेली बीबर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर करते हुए लिखा-'गुरुवार सुबह, मैं अपने पति के साथ नाश्ता करने बैठी थी जब मुझे स्ट्रोक जैसा महसूस होने लगा और फिर मुझे अस्पताल ले जाया गया

Bollywood Tadka

वहां पता चला क‍ि मेरे दिमाग में एक छोटा सा ब्लड क्लॉट हो गया था जिसके कारण ऑक्सीजन की कमी हो गई थी हालांकि मेरे शरीर ने अपने आप इस पर काबू पा लिया था और कुछ ही घंटों में मैं ठीक हो गई।

Bollywood Tadka

ये मेरी जिंदगी के सबसे डरावने हादसों में से एक है। अब मैं घर पर हूं और अच्छी हूं। मैं सभी डॉक्टर्स-नर्सों जिन्होंने मेरी देखभाल की उनकी आभारी हूं और उनका धन्यवाद करती हूं। इतने सपोर्ट और प्यार के लिए आप सभी का धन्यवाद।'


 Bollywood Tadka

जस्टिन बीबर ने भी हाल ही में हैली के साथ एक फोटो शेयर की है और उस फोटो के शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- इसे डाउन नहीं देख सकता। इसी के साथ जस्टिन ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी भी शेयर किया।

Bollywood Tadka

तबीयत खराब होने से पहले हेली को कैल‍ीफोर्न‍िया में आयोज‍ित पति जस्ट‍िन बीबर के जस्टिस वर्ल्ड टूर इवेंट में देखा गया था। जहां उन्होंने खूब एन्जॉय किया और जमकर धमाल मचाया। हेली की तबीयत बिगड़ने से पहले जस्टिन बीबर भी लगभग महीने भर पहले कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं।  जस्टिन और हेली 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद शादी की पहली एनिवर्सरी पर कपल ने परिवार और दोस्तों के बीच फिर शादी रचाई।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

justin bieberwifehailey bieberbrain stroke health updateHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...