main page

'कामयाब' की रीलीज से पहले संजय मिश्रा पहुंचे 'द मक्का ऑफ स्ट्रगलर एक्टर्स'

29 February, 2020 06:09:49 PM

फिल्म कामयाब की रीलीज से पहले अभिनेता संजय मिश्रा ने द मक्का ऑफ स्ट्रगलर एक्टर्स का दौरा किया है। अभिनेता ने अपने इस दौरे के दौरान एक ठेले पर खड़े होकर ऑमलेट बनाया और अपने साखियों को भी खिलाया। बता दें अभिनेता को अपने इस दौरे के समय अपने पुराने दिन याद आ गए जब वह खुद एक ठेले के मालिक थे...

नई दिल्ली। संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) अभिनीत फिल्म 'कामयाब' (Kaamyaab) अपनी रिलीज के करीब है जिसकी कहानी एक करैक्टर अभिनेता के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी और फिल्म के ट्रेलर (Trailer) को इसके ताजा व अनोखे कांसेप्ट के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। 

 

संजय मिश्रा ने वर्सोवा का दौरा किया
इस सप्ताह की शुरुआत में, संजय मिश्रा ने हार्दिक मेहता के साथ वर्सोवा के अराम नगर का दौरा किया था जिसे अक्सर द मक्का ऑफ स्ट्रगलिंग एक्टर्स के रूप में जाना जाता है। वहाँ, संजय मिश्रा के जहन में एक संघर्षरत अभिनेता के रूप में बीते दिनों की यादें ताजा हो गयी और यहां तक कि एक स्थानीय अंडा पाव स्टाल का दौरा किया, जहाँ अभिनेता ने अंडे भी बनाये थे। यहीं नही, अभिनेता को हरिद्वार में अपने बिताए गए दिनों की याद आ गयी जहाँ वे एक ठेला के मालिक थे और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा उन्हें स्पॉट किया गया था। 

 

बड़े अभिनेता आएंगे नजर
आगामी फिल्म कामयाब बॉलीवुड के करैक्टर अभिनेताओं को एक ट्रिब्यूट है, जो वास्तव में एक प्रॉमिसिंग फिल्म है जिसमें बॉलीवुड के प्रतिष्ठित करैक्टर अभिनेताओं की टोली अभिनय करते हुए नजर आएगी। अवतार गिल, लिलिपुट और कई अन्य प्रतिष्ठित करैक्टर अभिनेता फिल्म में दर्शकों को अपने जिन्दगी का सफिरनामा बयां करते हुए नजर आएंगे।

 

6 मार्च को होगी रीलीज
संजय मिश्रा के लिए जिन्दगी का चक्र पूरा हो गया है जहां उन्होंने शाहरुख (Shahrukh) की फिल्म में अभिनय में साथ अपने करियर की शुरुआत की थी और अब सुपरस्टार उनकी फिल्म 'कामायाब' का निर्माण कर रहे है। गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित 'कामायाब' 6 मार्च 2020 को रिलीज होने के लिए तैयार है। ड्रिशयम फिल्म्स प्रोडक्शन के तहत यह फिल्म रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत होगी।


KaamyaabSanjay MishraTrailerRohit ShettyShahrukh khanBollywoodकामयाबसंजय मिश्रारोहित शेट्टीशाहरुख खान
loading...