main page

कापा ट्रेलर: दमदार गैंग लीडर में पैन इंडिया स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन, दर्शक देख हो गए दंग

Updated 12 December, 2022 05:25:38 PM

कापा ट्रेलर: पृथ्वीराज सुकुमारन ने कापा में गैंग लीडर से खींचा सबका ध्यान

मुंबई। शाजी कैलास द्वारा निर्देशित पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर 'कापा' एक क्रूर गैंग बॉस की कहानी बताती है। बहुप्रतीक्षित फिल्म को अपने धमाकेदार ट्रेलर के लिए खूब तारीफ मिल रही है। पृथ्वीराज सुकुमारन ने ट्रेलर में एक स्पेसिफिक, डाइनैमिक पर्सनैलिटी के रूप में चित्रित किया गया है, जो लॉ अबव जस्टिस की कहानी कहती है। एक्शन थ्रिलर कापा के साथ, जिसमें पैन इंडिया स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन हैं, जनता को एक जबरदस्त परफॉर्मन्स द्वारा एंटरटेन किया जाएगा जो एक दमदार कहानी बताती है।

पृथ्वीराज सुकुमारन के अलावा, "कापा" में आसिफ अली, अपर्णा बालमुरली, जगदीश, अन्ना बेन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली है और इसने चर्चा का विषय बना दिया है, जहां दर्शक पृथ्वीराज सुकुमारन की एक और बड़ी ब्लॉकबस्टर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

पृथ्वीराज सुकुमारन के पास  इस व्यस्त साल में सालार फिल्म है जिसमें प्रभास भी हैं और इसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। इसके अलावा पृथ्वीराज बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आएंगे और डायरेक्शन कमान L2: एम्पुरान में संभालेंगे जिसमे वह  मोहनलाल के साथ काम करेंगे।

Custom: Auto Desk

KAPATRAILER OUTPAN INDIA STARPrithviraj SukumaranGang Leader

loading...