main page

'काई पो चे' एक्टर आसिफ बसरा ने किया सुसाइड,कुत्ते के बेल्ट से लगाई फांसी

Updated 12 November, 2020 04:25:49 PM

बॉलीवुड के लिए साल 2020 काल बनकर आया है। एक के बाद एक कई सितारों ने इस साल इस दुनिया को अलविदा कहा है। अब हाल ही में खबर है कि एक्टर आसिफ बसरा का निधन हो गया है। आसिफ ने अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड किया है।

मुंबई: बॉलीवुड के लिए साल 2020 काल बनकर आया है। एक के बाद एक कई सितारों ने इस साल इस दुनिया को अलविदा कहा है। अब हाल ही में खबर है कि एक्टर आसिफ बसरा का निधन हो गया है। 53 साल के आसिफ ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या किया। आसिफ ने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर स्थित एक कैफे के पास सुसाइड किया।

Bollywood Tadka

आसिम ने ये कदम क्यों उठाया इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। एक्टर के निधन से उनके फैंस हैरान रह गए हैं। वहीं बॉलीवुड में एक बार फ‍िर शोक की लहर दौड़ गई है। 

Bollywood Tadka

पालतू कुत्ते की रस्‍सी से लगाई फांसी 

गुरुवार दोपहर आसिफ बसरा पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे। घर आकर उन्होंने पालतू कुत्ते की रस्सी से ही फंदा लगा लिया। पुलिस शुरुआती जांच में डिप्रेशन की बात सामने आ रही है। बता दें कि आसिफ बीते 5 सालों से मैक्लोडगंज में एक किराए के घर में रह रहे थे। यहां वह एक विदेशी महिला मित्र भी उनके साथ रहती थी।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो आसिफ बसरा 'परजानियां', 'ब्लैक फ्राईडे','वन्स ऑपोन ए टाइम इन मुंबई', 'काई पो चे' जैसी बाॅलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह हॉलीवुड मूवी 'आउटसोर्स' में भी नजर आए थे। आसिफबसरा हिमाचली फिल्म 'सांझ' में भी अपने किरदार के लिए जाने जाते हैं।

 


Kai Po Cheactorasif basracommittedsuicideBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...