main page

काजल अग्रवाल ने करवाया मैटरनिटी फोटोशूट, रफ्लड गाउन में एक्ट्रेस ने यूं फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Updated 09 April, 2022 04:31:05 PM

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के घर बहुत जल्द बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। एक्ट्रेस इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम को खूब एंजॉय कर रही है। हाल ही में काजल ने मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के घर बहुत जल्द बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। एक्ट्रेस इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम को खूब एंजॉय कर रही है। हाल ही में काजल ने मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में काजल पीच कलर के रफ्लड गाउन में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। काजल बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। तस्वीर शेयर कर काजल ने लिखा- 'एक वक्त आपको लगता है कि सब चीजें आपके कंट्रोल में है तो वहीं दूसरे मोमेंट में आपको लगता है सब खराब है। आपको यही सोचते हैं कि बेड टाइम तक कैसे मैनेज करें और इन दिनों, हफ्तों और महीनों में अपने बच्चों और अपने साथियों से प्यार करने के दौरान, कभी-कभी हम यह भूल जाते हैं कि खुशी, उदासी, चिंता, दिल टूटना जैसी फीलिंग्स हमारी अनूठी कहानियों को एक साथ जोड़ता है और उन्हें अपना बनाता है।' फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।

बता दें काजल ने 30 अक्तूबर 2020 को गौतम से शादी की थी। शादी में परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। नए साल के मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।   

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Kajal Aggarwalmaternity photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...