main page

कभी मौसी तो कभी बुआ की बाहों में..मदर्स डे पर काजल ने शेयर की लाडले की पहली झलक, नील को सीने से लगाए सुकून से लेटी दिखीं एक्ट्रेस

Updated 08 May, 2022 12:59:52 PM

मां बनना जिंदगी के सबसे खूबसूरत एहसासों में से एक होता है। ऐसे ही एहसास को इन दिनों काजल अग्रवाल एंजॉय कर रही हैं। पिछले महीने एक्ट्रेस ने पति गौतम किचलू संग अपने पहले बेटे का दुनिया में स्वागत किया था, जिसके साथ इन दिनों वह क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। मां बनकर काजल अग्रवाल बेहद खुश हैं। आज मदर्स डे के मौके पर एक्ट्रेस ने अपने बेटे नील की पहली झलक शेयर करते हुए मां बनने के एहसास को फैंस के साथ शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मां बनना जिंदगी के सबसे खूबसूरत एहसासों में से एक होता है। ऐसे ही एहसास को इन दिनों काजल अग्रवाल एंजॉय कर रही हैं। पिछले महीने एक्ट्रेस ने पति गौतम किचलू संग अपने पहले बेटे का दुनिया में स्वागत किया था, जिसके साथ इन दिनों वह क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। मां बनकर काजल अग्रवाल बेहद खुश हैं। आज मदर्स डे के मौके पर एक्ट्रेस ने अपने बेटे नील की पहली झलक शेयर करते हुए मां बनने के एहसास को फैंस के साथ शेयर किया है।

Bollywood Tadka


काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपने लाडले को सीने से लगाए बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर मां बनने का सुकून देखा जा सकता है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ''प्यारे नील.
मेरा पहले.
मैं चाहती हूं कि आप जानें कि आप मेरे लिए हमेशा कितने कीमती हैं और रहेंगे।  उस पल जब मैंने तुम्हें अपनी बाहों में लिया, तुम्हारा छोटा हाथ अपने हाथों में लिया, तुम्हारी सांस को फील किया और तुम्हारी खूबसूरत आंखों को देखा। मुझे पता था कि मैं हमेशा के लिए प्यार में था। तुम मेरे पहले बच्चे। मेरे पहले बेटे. सचमुच मेरा पहला सबकुछ हो। मैं हमेशा कोशिश करुंगी कि आने वाले सालों में मैं तुम्हें अच्छा सीखाऊं, लेकिन तुमने तो पहले ही मुझे अनगिनत बार सिखाया है। तुमने मुझे सिखाया है कि एक मां होना क्या होता है। तुमने मुझे स्वार्थरहित होना सिखाया। शुद्ध प्यार. तुमने सिखाया कि मेरी बॉडी के बाहर मेरे दिल का टुकड़ा होना संभव है।
और यह सच में बहुत डरावनी चीज है, लेकिन इससे भी ज्यादा, यह खूबसूरत है।''

 

''वह होने के लिए धन्यवाद जिसके साथ मुझे इन सभी का सबसे पहले अनुभव हुआ। ऐसा करने वाला कोई और नहीं है। भगवान ने तुम्हें चुना, मेरे छोटे राजकुमार।
मैं प्रार्थना करती हूं कि आप मजबूत व मधुर बनें और आपके पास दूसरों के लिए दिल हो। मैं प्रार्थना करती हूं कि आप इस दुनिया को कभी भी अपने उज्ज्वल और प्यारे व्यक्तित्व को धुंधला न होने दें। मैं प्रार्थना करती हूं कि आप साहसी, दयालु, उदार और धैर्यवान हों। मैं पहले से ही आप में बहुत कुछ देखती हूं, और मुझे आपको अपना कहने में बहुत गर्व महसूस होता है! तुम मेरे सूरज, मेरे चाँद, और मेरे सितारे, नन्हे-मुन्ने।''  

 

Bollywood Tadka


काजल के इस खूबसूरत पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


इसके अलावा भी काजल ने अपने लाडले की तस्वीरें इंस्टास्टोरी पर शेयर की है, जिसमें वह नानी, मौसी, दादी और बूआ की बाहों में नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

 

हालांकि, किसी भी तस्वीर में नील का चेहरा नजर नहीं आता।

Bollywood Tadka


बता दें, काजल अग्रवाल ने साल 2020 में पति गौतम किचलू संग शादी रचाई थी। शादी के बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। वहीं शादी के दो साल बाद कपल ने 19 अप्रैल, 2022 को बेटे नील का अपनी दुनिया में स्वागत किया।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Kajal Aggarwalsharesfirst glimpseson Neilmothers dayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...