main page

काजल ने शेयर की बेटी की खूबसूरत तस्वीरें, एथनिक लुक और किलर स्माइल से न्यासा ने यूं बनाया दीवाना

Updated 12 March, 2020 05:31:43 PM

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन अक्सर अपनी लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें वायरल होते ही फैंस के उन्हें खूब लाइक्स मिलते हैं। जैसा कि हाल ही मेें देखने को मिल रहा है। काजल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर बेटी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन अक्सर अपनी लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें वायरल होते ही फैंस के उन्हें खूब लाइक्स मिलते हैं। जैसा कि हाल ही मेें देखने को मिल रहा है। काजल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर बेटी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
तस्वीरें शेयर करते हुए काजल ने लिखा, डर के जिस माहौल में हम इन दिनों जी रहे हैं अब हमें जरूरत है खुशी की एक गोली की, मेरा होने के लिए धन्यवाद। वायरल तस्वीरों में न्यासा एथनिक लुक में नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान उन्होंने गोल्डन लंहगा पहना हुआ है, जिस पर हल्की एम्ब्रॉएडरी की गई है। लहंगे के साथ हसीना ने मैचिंग इयररिंग्स पहने हुए हैं। खुले बाल और किलर स्माइल फैंस को उनकी ओर आकर्षित कर रही है।

Bollywood Tadka
बता दें इससे पहले कई बार अजय की बेटी अपने लुक को लेकर ट्रोल भी हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उसके ट्रोल होने पर अजय और काजल कई बार भड़क चुके हैं।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

kajalsharesphotosnyasaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...