main page

अंबानी परिवार की पूजा में शामिल होने पहुंची काजोल और विद्या का दिखा ट्रेडिशनल लुक

Updated 03 September, 2019 01:57:51 PM

पूरा देश भगवान गणेश के आगमन के साथ उत्सवों में डूबा हुआ है और इसी तरह बॉलीवुड सेलेब्स भी भक्ति के इस शुभ अवसर को एन्जॉय करते हैं। कल से, सोशल मीडिया फीड बी-टाउन सेलेब्स से भरे हुए हैं, जो गणेश चतुर्थी मना रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम। पूरा देश भगवान गणेश के आगमन के साथ उत्सवों में डूबा हुआ है और इसी तरह बॉलीवुड सेलेब्स भी भक्ति के इस शुभ अवसर को एन्जॉय करते हैं। कल से, सोशल मीडिया फीड बी-टाउन सेलेब्स से भरे हुए हैं, जो गणेश चतुर्थी मना रहे हैं। एक्ट्रेस काजोल को मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के गणेश चतुर्थी समारोह में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई एक गोल्डन और ब्लैक कलर की बंधनी साड़ी में देखा गया। उन्होंने सोने की चांदबाली, म्यूट लिप कलर और एक सेंटर पार्टेड लो बन के साथ अपने लुक को स्टाइल किया। 

Bollywood Tadka,  Kajol At Ambani's Event

Kajol Photos

Bollywood Tadka, Kajol At Ambani's Event

Kajol Pictures

Bollywood Tadka,  Kajol At Ambani's Event

Kajol Images

Bollywood Tadka,  Kajol At Ambani's Event

एवरग्रीन एक्ट्रेस काजोल इस लिक में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। अपने ट्रेडिशनल अवतार से वह पूरे शो का अट्रेक्शन चुराने में कामयाब रही। चेहरे पर मुस्कराहट के साथ और खूबसूरत गोल्डन झुमकों की एक जोड़ी के साथ उनका लुक कम्प्लीट लग रहा था। 'मिशन मंगल' की ग्रैंड सक्सेस के बाद विद्या बालन अपने पति सिदार्थ रॉय कपूर के साथ गणपति की पूजा में शामिल हुईं। उन्होंने भी स्पेशल कांजीवरम साडी पहनी हुई थी। 

Bollywood Tadka,  Vidya At Ambani's Event

Vidya Balan Photos

Bollywood Tadka,  Vidya At Ambani's Event

Vidya Balan Images

Bollywood Tadka, Vidya At Ambani's Event

Vidya Balan Pictures

: Smita Sharma

Ganesha Chaturthi 2019Ambani CelebrationGanesh Chaturthi celebrationVidya BalanKajolAjay DevgnManish MalhotraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...