main page

कोरोना की तीसरी लहर की चपेट में आईं काजोल, अपनी नहीं बेटी न्यासा की तस्वीर शेयर कर दी जानकारी, जानें वजह

Updated 30 January, 2022 10:24:28 AM

कोरोना की तीसरी लहर के बीच संक्रमण की चपेट में आए बॉलीवुड स्टार्स की लंबी लिस्ट के बीच अब एक्ट्रेस काजोल का नाम भी शामिल हो गया है। जी हां, काजोल देवगन की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की खूबसूरत तस्वीर के साथ दी है। खुद के कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद उन्होंने बेटी की तस्वीर क्यों शेयर की, इस बात की वजह भी एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में बताई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना की तीसरी लहर के बीच संक्रमण की चपेट में आए बॉलीवुड स्टार्स की लंबी लिस्ट के बीच अब एक्ट्रेस काजोल का नाम भी शामिल हो गया है। जी हां, काजोल देवगन की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की खूबसूरत तस्वीर के साथ दी है। खुद के कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद उन्होंने बेटी की तस्वीर क्यों शेयर की, इस बात की वजह भी एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में बताई है।

 

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर न्यासा की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- सकारात्मक परीक्षण किया गया और मैं सच में नहीं चाहती कि कोई मेरी रूडोल्फ नाक को देखे, तो चलिए दुनिया की सबसे प्यारी मुस्कान को देखते हैं! मिस यू न्यासा देवगन और हाँ मैं आई रोल देख सकती हूं!


काजोल के इस पोस्ट पर फैंस के ढेरों कमेंट आ रहे हैं। कोई उनकी लाडली न्यासा की तारीफ कर रहा है तो कोई एक्ट्रेस की चिंता में उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहा है।

जाहिर है कि कोरोना के चलते काजोल क्वारंटाइन में हैं और वह अपने बच्चों को बहुत मिस कर रही हैं।

  

Content Writer: suman prajapati

KajoltestsCOVID19positiveinformedsweetest photodaughterNysaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...