main page

Video: 'कलंक' का नया गाना हुआ रिलीज, कृति सेनन के डांस ने मचाया तहलका

Updated 14 April, 2019 01:16:50 AM

मल्टीस्टारर फिल्म ''कलंक'' इन दिनों काफी चर्चा में है। इस फिल्म में कई बड़े बड़े स्टार दिखेंगे। इस फिल्म से कृति सेनन का डांस सॉन्ग ''ऐरा गैरा'' रिलीज हो चुका है। ऐरा गैरा सॉन्ग में कृति सेनन का तहलका मचाने वाला डांस फैंस को देखने को मिला है। कृति सेनन के इस गाने के रिव्यू पर जाएं तो गाने के

मुंबईः मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' इन दिनों काफी चर्चा में है। इस फिल्म में कई बड़े बड़े स्टार दिखेंगे। इस फिल्म से कृति सेनन का डांस सॉन्ग 'ऐरा गैरा' रिलीज हो चुका है। ऐरा गैरा सॉन्ग में कृति सेनन का तहलका मचाने वाला डांस फैंस को देखने को मिला है। कृति सेनन के इस गाने के रिव्यू पर जाएं तो गाने के बोल जबरदस्त हैं और कृति सेनन के एक्सप्रेशंस भी शानदार हैं। उनके डांस में उनके एक्सप्रेशंस अट्रैक्टिव हैं। 
Bollywood Tadka
फिल्म की बात करें तो 'कलंक' के रिलीज होने में अब कुछ ही दिन का समय बचा है और मेकर्स इसके प्रमोशन में जी-जान से लगे हुए हैं। एक तरफ फिल्म स्टार्स इवेंट्स में हिस्सा लेकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं, वहीं इसके नए गाने दर्शकों को दिल जीत रहे हैं। 
Bollywood Tadka
इस गाने में ऐक्ट्रेस कृति सेनन अपने जलवे दिखा रही हैं।
कृति के साथ ही फिल्म के दोनों लीड ऐक्टर्स आदित्य रॉय कपूर और वरुण धवन भी हैं। फिल्म के नए गाने से अब दर्शकों में इसके रिलीज का इंतजार और बढ़ गया है। 

: Pawan Insha

kriti senonAira Gairakalankbollywood newsbollywood hindi newsbollywood latest newsbollywood top newsbollywood tadka

loading...