main page

कल्कि कोचलिन ने शेयर की बेटी की क्यूट तस्वीर, मां की गोद में नूडल्स का मजा लेती दिखीं नन्हीं 'सप्फो'

Updated 08 January, 2021 10:55:02 AM

कई मशहूर फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन अक्सर अपनी क्यूट बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिन पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने क्यूट सप्फो के साथ लेटेस्ट तस्वीर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कई मशहूर फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन अक्सर अपनी क्यूट बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिन पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने क्यूट सप्फो के साथ लेटेस्ट तस्वीर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka


इस तस्वीर में कल्कि की बेटी सप्फो अपनी मां के साथ नजर आ रही है और  मां की गोद में नूडल्स का मजा ले रही है।  कैमरे के सामने कल्कि की बेटी नूडल्स का मजा लेती नजर आ रही है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'नए साल के संकल्प
-ब्रीद
-अपने प्लान्स को काउंट न करें 
-शांति से अपना नूडल्स इंजॉय करें।' 

फैंस मां-बेटी की इस क्यूट तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें कल्कि ने 7 फरवरी 2020 को बेटी सप्फो को जन्म दिया था। कुछ महीने पहले ही कल्कि ने बॉयफ्रेंड हर्शबर्ग (Hershberg) के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में खुलासा किया और एक लंबा नोट लिखा था। कल्कि ने बताया था, 'हम डेड सी के रास्ते में एक पेट्रोल स्टेशन पर मिले और फिर एक बातचीत शुरू की जो हमें कई वर्षों तक साथ लाती रही।

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, कल्कि को आखिरी बार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'गली बॉय' में देखा गया था।

 

: suman prajapati

Kalki Koechlinsharescute photodaughtersapphoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...