main page

कल्कि ने EX हसबैंड अनुराग कश्यप को कहा AK 47, बर्थडे के दिन इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

Updated 10 September, 2019 08:15:22 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन अपने EX हसबैंड और निर्देशक अनुराग कश्यप को उनके बर्थडे पर विश देने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट किया। ''गैंग्स ऑफ वासेपुर'' के डायरेक्टर आज 47 साल के हो गए

बॉलीवुड तड़का टीम। बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन अपने EX हसबैंड और निर्देशक अनुराग कश्यप को उनके बर्थडे पर विश देने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट किया। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के डायरेक्टर आज 47 साल के हो गए। कल्कि ने फिल्म मेकर के 47 वें जन्मदिन को रिमार्केबल बनाने के लिए यूनिक पोस्ट की। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday AK-47 😘 May you keep shooting wild and colourful films for very many years...

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on Sep 9, 2019 at 8:03pm PDT

कल्कि ने AK-47 से शूट किए जा रहे रंग और तितलियों की एक फोटो शेयर की। तस्वीर के साथ, कल्कि ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो एके -47 आप बहुत सालों तक जंगली और रंगीन फिल्मों की शूटिंग करते रहें"

Bollywood Tadka, Anurag Kashyap And Kalki

कल्कि और अनुराग ने दो साल तक डेटिंग करने के बाद अप्रैल 2011 में शादी की थी। किन्हीं वजहों से उन्होंने अलग होने का फैसला किया और 2015 में तलाक ले लिया। हालांकि, दोनों अभी भी साथ में अच्छे बॉन्ड शेयर करते हैं। 

Bollywood Tadka, Anurag And Kalki
हाल ही में, कल्कि ने ब्वॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के साथ अपने रिलेशन को इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ ऑफिशियल किया। इससे पहले भी, एक्ट्रेस ने हर्शबर्ग के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं जो उनके साथ उनके संबंधों के बारे में बताती थीं।

: Smita Sharma

Kalki KoechlinEx-husbandAnurag KashyapBirthdayAK 47Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...