main page

कमल हासन का PM मोदी से सवाल-'जब आधा हिंदुस्तान भूखा तो 1000 करोड़ का संसद भवन क्यों'

Updated 13 December, 2020 03:17:41 PM

तमिलनाडु में अगले साल विधानसभा चुनाव होना तय है। वहीं पार्टी मक्कल निधि मय्यम के प्रमुख कमल हासन ने चुनाव अभियान शुरू कर दिया है।चुनावी अभियान शुरू करने से पहले एक्टर से नेता बने कमल हासन ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। एक्टर ने प्रधानमंत्री पर नए संसद भवन के शिलान्यास को लेकर निशाना साधा। उन्होंने सवाल किया कि जब देश मुश्किलों से गुजर रहा है तो ऐसे समय में इतनी बड़ी वित्तीय इच्छापूर्ति की क्या जरूरत थी।

मुंबई: तमिलनाडु में अगले साल विधानसभा चुनाव होना तय है। वहीं पार्टी मक्कल निधि मय्यम के प्रमुख कमल हासन ने चुनाव अभियान शुरू कर दिया है।चुनावी अभियान शुरू करने से पहले एक्टर से नेता बने कमल हासन ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। एक्टर ने प्रधानमंत्री पर नए संसद भवन के शिलान्यास को लेकर निशाना साधा। उन्होंने सवाल किया कि जब देश मुश्किलों से गुजर रहा है तो ऐसे समय में इतनी बड़ी वित्तीय इच्छापूर्ति की क्या जरूरत थी।

Bollywood Tadka

कमल हासन ने ट्वीट कर लिखा-'कोरोनावायरस के कारण जब देश की आधी आबादी भूखी है, लोग अजीविका खो रहे हैं, 1000 करोड़ रुपए की नई संसद क्यों? जब चीन की महान दीवार (Great Wall of China) का निर्माण किया जा रहा था तो हजारों लोगों की मौत हुई थी, उस समय शासकों ने कहा कि यह लोगों की रक्षा के लिए है,किसकी रक्षा के लिए आप 1,000 करोड़ रुपए की संसद का निर्माण कर रहे हैं? मेरे माननीय निर्वाचित प्रधानमंत्री जवाब दें।'

Bollywood Tadka

बता दें कि 10 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए संसद भवन की आधारशिला रखी थी। संसद का यह नया भवन 20,000 करोड़ के सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट का एक अहम हिस्सा है, जिसमें राष्ट्रपति भवन से इंडिया गेट तक फैले 13.4 किमी लंबे राजपथ पर पड़ने वाले सरकारी भवनों के पुनर्निमाण या फिर पुनर्उद्धार किया जाना है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कमल जल्द ही 'इंडियन 2' में नजर आएंगे। फिल्म के अब तक कई पोस्टर सामने आ चुके हैं। फिल्म में काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, विद्युत जामवाल और प्रिया भवानी शंकर भी अहम किरदार में नजर आएंगे।


kamal haasanslamPMNarendra ModiNew parliamentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...