main page

साउथ एक्ट्रेस का खुलासा, 16 की उम्र में कमल हासन ने उन्हें किया था जबरन Kiss

26 February, 2020 11:38:16 AM

साउथ की वेटरन एक्ट्रेस रेखा का एक इंटरव्यू वायरल वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बाद एक्टर कमल हासन पर सवाल उठाए जा रहे हैं। वायरल हुए इस वीडियो में उन्होंने बताया कि 1986 में वह बालचंदर की फिल्म ''पुन्नागै मन्नन'' की शूटिंग कर रही थी, जिसमें उनके साथ कमल हासन थे। इस शूटिंग के दौरान कमलने उन्हें एक सीन में बिना बताए किस कर लिया था।

मुंबई: साउथ की वेटरन एक्ट्रेस रेखा का एक इंटरव्यू वायरल वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बाद एक्टर कमल हासन पर सवाल उठाए जा रहे हैं। वायरल हुए इस वीडियो में उन्होंने बताया कि 1986 में वह बालचंदर की फिल्म 'पुन्नागै मन्नन' की शूटिंग कर रही थी, जिसमें उनके साथ कमल हासन थे। इस शूटिंग के दौरान कमलने उन्हें एक सीन में बिना बताए किस कर लिया था।

Bollywood Tadka

इस किस की योजना कमल हासन और बालचंदर ने पहले ही बना रखी थी। रेखा से दोनों ने ही कभी इस बात के लिए माफी नहीं मांगी। वीडियो में भले ही रेखा बहुत शांत नजर आ रहीं है, मगर अचानक यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

इसमें सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। लोग इसे यौन उत्पीड़न का दूसरा रूप बता रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों की काफी सख्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लोग कमल हासन को रेखा से इस किस के लिए माफी मांगने को कह रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, फिल्म में एक सीन है जहां कमल और रेखा के किरदार आत्महत्या करने जाते हैं। आत्महत्या करने के सीन के पहले कमल रेखा को किस कर लेते हैं। किस के बारे में रेखा को कुछ भी नहीं पता था और ना ही ये किस स्क्रिप्ट में था। बाद में फिल्म के डायरेक्टर ने रेखा से जाकर कहा-'इसमें कुछ भी अश्लील नहीं है, हमें बस दोनों किरदारों के बीच इमोशन और प्यार दिखाना है।'

 

 

बता दें कि रेखा इस फिल्म की शूटिंग के वक्त सिर्फ 16 साल की थीं और 10वीं की परीक्षा देकर आई थीं। उन्हें इस बात का बहुत डर था कि उनके पिता ये सीन देख कर काफी नाराज होंगे. रेखा ने आगे कहा ‌कि इस घटना के कारण वो काफी दिनों परेशान और डर रही थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कमल जल्द ही 'इंडियन-2' में नजर आएंगे। इसे एस शंकर ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 1996 में आई 'हिन्दुस्तानी' का ही सीक्वल है। इसमें सिद्धार्थ और काजल अग्रवाल मुख्य भूमिका में हैं।


kamal hassankissedtamil starrekhaPunnagai MannanK. BalachandercontroversyBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...