main page

कैंसर से जंग हारे 'वन लाइफ टू लिव' एक्टर कमर डे लॉस रेयेस, 56 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 26 December, 2023 01:28:48 PM

हॉलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि  फेमस टीवी एक्टर कमर डे लॉस रेयेस अब हमारे बीच नहीं रहे। एक्टर ने 56 की उम्र में लॉस एंजेल्स में अंतिम सांस ली।एक्टर के निधन की पुष्टि उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर की है। कमर डे लॉस रेयेस की पत्नी शेरी सौम की पब्लिसिस्ट लिसा गोल्डबर्ग की स्टेटमेंट के मुताबिक, कैंसर से लड़ाई के बाद रविवार को डे लॉस रेयेस की मौत हो गई।

लंदन: हॉलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि  फेमस टीवी एक्टर कमर डे लॉस रेयेस अब हमारे बीच नहीं रहे। एक्टर ने 56 की उम्र में लॉस एंजेल्स में अंतिम सांस ली।एक्टर के निधन की पुष्टि उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर की है। कमर डे लॉस रेयेस की पत्नी शेरी सौम की पब्लिसिस्ट लिसा गोल्डबर्ग की स्टेटमेंट के मुताबिक, कैंसर से लड़ाई के बाद रविवार को डे लॉस रेयेस की मौत हो गई।

Bollywood Tadka

 

कमर डे लॉय रेयेस को फेमस वीडियो गेम कॉल ऑफ ड्यूटी: ब्लैक ऑप्स II में विलेन राउल मेनेंडेस के किरदार के लिए जाना जाता है।

Bollywood Tadka

 

"वन लाइफ टू लिव" में डे लॉस रेयेस ने गैंग के एक पूर्व सदस्य एंटोनियो वेगा की भूमिका निभाई जो सौम के साथ वकील और फिर पुलिस वाला बन गया। पॉपुलर वीडियो गेम "कॉल ऑफ़ ड्यूटी: ब्लैक ऑप्स II" में उन्होंने खलनायक राउल मेनेंडेज़ की भूमिका निभाई. फॉक्स की "स्लीपी हॉलो", एबीसी की "द रूकी" और सीडब्ल्यू की "ऑल अमेरिकन" में भी उन्होंने यादगार रोल प्ले किए थे।

Content Writer: Smita Sharma

Kamar de los ReyesPasses AwaycancerHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...