main page

'कामसूत्र 3D' फेम सायरा खान का निधन, शर्लिन चोपड़ा को किया था रिप्लेस

Updated 21 April, 2019 05:27:31 PM

''कामसूत्र 3D'' से मशहूर हुईं एक्ट्रेस सायरा खान का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उन्होंने शुक्रवार सुबह इस दुनिया को अलविदा कह दिया। सायरा खान की एंट्री फिल्म ''कामसूत्र 3डी'' में शर्लिन चोपड़ा के बाद हुई थी, जिन्होंने कुछ कारणों के चलते प्रोजेक्ट को बाय कह दिया था।

मुंबई: 'कामसूत्र 3D' से मशहूर हुईं एक्ट्रेस सायरा खान का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उन्होंने शुक्रवार सुबह इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

Bollywood Tadka, सायरा खान इमेज, सायरा खान फोटो, सायरा खान पिक्चर

सायरा खान की एंट्री फिल्म 'कामसूत्र 3डी' में शर्लिन चोपड़ा के बाद हुई थी, जिन्होंने कुछ कारणों के चलते प्रोजेक्ट को बाय कह दिया था। कहा जा रहा है कि सायरा की मौत के बाद इंडस्ट्री में कोई भी शोक जताने नहीं पहुंचा। 

Bollywood Tadka, सायरा खान इमेज, सायरा खान फोटो, सायरा खान पिक्चर

खबरों के मुताबिक सायरा खान एक कंजर्वेटिव मुस्लिम परिवार से नाता रखती थीं, जिनका फिल्मों तक सफर तय करना काफी मुश्किल था लेकिन उन्होंने सभी गतिरोधों को पार कर अपना एक मुकाम बनाया।

Bollywood Tadka, सायरा खान इमेज, सायरा खान फोटो, सायरा खान पिक्चर

बता दें कि बॉलीवुड में सायरा ने 'कामसूत्र 3D' से अपने एक्टिंग करियर की शरुआत की थी। सायरा ने रीजनल सिनेमा बहुत काम किया और अपनी पहचान बनाई। 



 

: Neha

kamasutra 3dsaira khanpasses awayentertainment newsBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...