main page

बिग बॉस के घर से बेघर हुए शार्दुल पंडित तो काम्या पंजाबी ने जताई नाराजगी, ट्वीट के जरिए निकाली भड़ास

16 November, 2020 05:28:16 PM

बिग बॉस 14 में हर दिन नए उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में शार्दुल पंडित बिग बॉस के घर से बाहर हो गए हैं। जिससे उनके फैंस काफी नाराज हैं। शार्दुल पंडित के घर से बाहर होने पर बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी ने ट्वीट कर नाराजगी जताई है और बीबी अदालत को भी लताड़ लगाई है।

मुंबई. बिग बॉस 14 में हर दिन नए उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में शार्दुल पंडित बिग बॉस के घर से बाहर हो गए हैं। जिससे उनके फैंस काफी नाराज हैं। शार्दुल पंडित के घर से बाहर होने पर बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी ने ट्वीट कर नाराजगी जताई है और बीबी अदालत को भी लताड़ लगाई है।

Bollywood Tadka
काम्या पंजाबी ने ट्वीट कर लिखा- ' कमाल है ना जिसको उस शार्दुल पंडित घर में रहने की सबसे ज्यादा जरूरत थी। उस शार्दुल पंडित को वो लोग आकर नॉमिनेट कर गए जिनका गेम से कोई लेना देना ही नहीं था! थोड़ा तो सोच लेते ऐसा करने से पहले! निराशाजनक! शार्दुल आपको आपके भविष्य के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं!।' फैंस इस ट्वीट को खूब लाइक कर रहे हैं और अपनी सहमति पेश कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें बीते एपिसोड में काफी इमोशनल होकर सलमान ने शार्दुल पंडित को घर से बाहर कर दिया। सलमान ने बताया कि शार्दुल की मां ठीक नही है और सलमान ने शार्दुल को मदद की भी पेशकश की। आज आने वाले एपिसोड में एली गोनी घर में 6 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट करते हुए दिखाई देंगे। इन 6 सदस्यों में से निक्की तम्बोली, कविता कौशिक और रुबीना दिलाइक नॉमिनेट होने वाले पहले तीन सदस्य हैं।

Bollywood Tadka


kamya punjabiangryshardul panditevictionLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...