main page

टीवी इंडस्ट्री में कोरोना का कहर: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम कांची सिंह को हुआ कोरोना, इन स्टार्स की भी कोविड 19 रिपोर्ट आई पाॅजिटिव

03 April, 2021 08:17:36 AM

कोरोना की दूसरी लहर के साथ महाराष्ट्र और मुंबई में इसका कहरर बढ़ता जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं। अब टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस कांची सिंह, एक्टर मिश्कत वर्मा,विपुल राॅय और अनुपमा फेम आशीष मेहरोत्रा का टेस्ट भी पाॅजिटिव आया है।

मुंबई: कोरोना की दूसरी लहर के साथ महाराष्ट्र और मुंबई में इसका कहरर बढ़ता जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं। अब टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस कांची सिंह, एक्टर मिश्कत वर्मा,विपुल राॅय और अनुपमा फेम आशीष मेहरोत्रा का टेस्ट भी पाॅजिटिव आया है। 

Bollywood Tadka

कांची सिंह हाल में अपनी अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल में थीं। उन्होंने अपनी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर खुद इंस्टाग्राम पर दी है। कांची सिंह ने एक पोस्ट के जरिए अपने दोस्तों, प्रशंसकों और शुभचिंतकों को इस बात की जानकारी दी।

Bollywood Tadka

उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर लिखा-'दुर्भाग्य से मैंने कोविड-19 टेस्ट पाॅजिटिव आया है। मैंने खुद को अलग कर लिया है और होम क्वारंटाइन में हूं। मैं सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं। आप सभी ध्यान रखना, सुरक्षित रहना और वास्तव में अगर जरूरी ना हो तो घर से बाहर मत निकलना। यह समय है कि हम एक साथ आएं और घर के अंदर रहकर इस वायरस से लड़ें।लव, कांची।'

Bollywood Tadka

मिश्कत वर्मा

'निशा और उसके कजिन' फेम मिश्कत वर्मा भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर लिखा- कुछ दिनों पहले COVID 19 पाॅजिटिव निलका। मैंने खुद को घर पर अलग कर लिया है। सुरक्षित रहें। 

Bollywood Tadka

विपुल राॅय

FIR फेम विपुल राॅय़ का टेस्ट भी पाॅजिटिव आया है। 

Bollywood Tadka


आशीष मेहरोत्रा

टीवी सीरियल अनुपमा के सेट पर भी कोरोना का कहर जारी है। शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के अलावा अनुपमा में उनके बेटे का किरदार निभा रहे आशीष मेहरोत्रा इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। आशीष कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित हुए थे जिसके बाद उन्होंने अपनी टीम को इसकी जानकारी दी थी। एक न्यूज पोर्टल को सीरियल के सूत्र ने बताया 'रुपाली गांगुली और आशीष मेहरोत्रा का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। शो के अन्य कलाकार और क्रू मेंबर्स का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है। उनकी रिपोर्ट का इंतजार है। टीम ने 2 अप्रैल की शूटिंग नहीं की है। सुरक्षा को देखते हुए आने वाले कुछ दिनों तक शूटिंग नहीं हो सकती है।

 

 


जानकारी के लिए बता दें कि फरवरी 2021 में शो में काम करने वाले एक अन्य अभिनेता पारस कलनावत कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए थे। कोरोना संक्रमित होने के बाद वह घर पर क्वारंटीन में रहे। शो में पारस का नाम समर है, जो रुपाली के छोटे बेटे के रोल में हैं।   
 


TV actorsKanchi SinghMishkat VermaVipul Royashish mehrotratestedpositiveCovid-19Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...