main page

कंगना ने संजय राउत पर लगाया धमकी देने का आरोप, बोलीं- मुंबई में क्यों पाकिस्तान जैसा फील हो रहा है?

03 September, 2020 05:34:56 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।  कंगना ने हाल ही में शिवसेना नेता संजय राउत पर मुंबई वापस लौटकर न आने की धमकी देने का आरोप लगाया। संजय राउत के इस बयान को लेकर कंगना ने एक ट्वीट के जरिए अपनी बात सबके सामने रखी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।  कंगना ने हाल ही में शिवसेना नेता संजय राउत पर मुंबई वापस लौटकर न आने की धमकी देने का आरोप लगाया। संजय राउत के इस बयान को लेकर कंगना ने एक ट्वीट के जरिए अपनी बात सबके सामने रखी है।  

Bollywood Tadka


हाल ही में कंगना ने संजय राउत पर धमकाने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया, 'शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मुंबई लौटकर मत आना, मुंबई की गलियों में आजादी के नारे लगने के बाद अब खुली धमकियां।  ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रही है?

 <

दरअसल, कंगना ने बॉलीवुड से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कई बातें कही हैं। जिसके बाद बीजेपी नेता राम कदम ने कंगना के लिए सुरक्षा की मांग की थी। इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें मुंबई पुलिस की सुरक्षा नहीं चाहिए। उन्हें हिमाचल प्रदेश सरकार या केंद्र सरकार सुरक्षा दे सकती है, मूवी माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है।

Bollywood Tadka

कंगना के इस बयान के बाद संजय राउत ने एक्ट्रेस पर निशाना साधा था कि हम उनसे अपील करते हैं कि मुंबई ना आएं। आपके बयान से मुंबई पुलिस का अपमान हुआ है। गृह मंत्रालय को इसपर एक्शन लेना चाहिए। 
  

बता दें सुशांत केस में ड्रग्स मामले का खुलासा होने के बाद कंगना और भी खुलकर सामने आई हैं और बॉलीवुड इंडस्ट्री में 99 प्रतिशत ड्रग होने की बात भी की है। बीते दिनों कंगना ने बेबाक होकर रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और विक्की कौशल समेत 4 लोगों को ड्रग टेस्ट के लिए ब्लड सैंपल देने की मांग की थी। 
 
 
 

 

 
 


Kangana ranautaccusesSanjay RautthreateningMumbaiBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...