main page

Pics: राजद्रोह मामले में बयान दर्ज कराने बहन रंगोली संग बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचीं कंगना रनौत

08 January, 2021 02:02:13 PM

किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में कंगना बहन रंगोली के साथ बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची हैं। जहां से दोनों बहनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में कंगना बहन रंगोली के साथ बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची हैं। जहां से दोनों बहनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें कंगना और उनकी बहन रंगोली अपने खिलाफ दर्ज एक राजद्रोह मामले में बयान दर्ज कराने बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची हैं। 
 

Bollywood Tadka

बॉम्बे हाई कोर्ट, जिसने उन्हें गिरफ्तारी से अंतरिम सुरक्षा प्रदान की थी। कोर्ट ने  8 जनवरी तक कंगना को गिरफ्तार करने या परेशान करने पर रोक लगा दी थी और कहा था कि वो खुद 8 जनवरी को पुलिस के सामने पेश हों।

Bollywood Tadka


क्या है मामला
बता दें बीते दिनों कंगना और रंगोली को सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने के आरोप में मुंबई की एक कोर्ट ने कंगना के खिलाफ बांद्रा पुलिस को जांच के आदेश दिए थे। जिसके खिलाफ कंगना भी हाईकोर्ट पहुंची थी। कंगना के वकील ने कोर्ट में कहा था कि वो और उनकी बहन रंगोली दोनों 8 जनवरी पुलिस स्टेशन पहुंच जाएंगी।

Bollywood Tadka


इस केस में 11 जनवरी को कोर्ट फिर से सुनवाई करेगी। आज मुंबई पुलिस कंगना का बयान कोर्ट में पेश करेगी।

Bollywood Tadka

 


Kangana ranautrangoli chandelreachedBandra police stationsedition caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...