main page

Entertainment News of The Day: गिरफ्तारी के डर से कोर्ट पहुंची कंगना, आलिया भट्ट के 'कन्‍यादान' पर भी मचा बवाल

Updated 20 September, 2021 04:23:28 PM

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आज दिन भर कई खबरों ने सोशल मीडिया हिलाए रखा। सबसे बड़ी चर्चा तो कंगना रनौत की रही। लेखक और गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के एक मामले में अरेस्ट वाॅरेंडट इशू होने की बात आते ही कंगना पहली बार अंधेरी की अदालत में पेश हुईं। सोनू सूद ने 20 करोड़ की टैक्स चोरी के आरोपों चुप्पी तोड़ी। इसके अलावा आलिया भट्ट के कन्यादान वाले वीडियो पर भी खूब हंगामा हुआ। वहीं बिग बाॅस ओटीटी फेम उर्वी जावेदी ने भी अपने एयरपोर्ट लुक्स से सोशल मीडिया पर तहलका मचाया।

मुंबई: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आज दिन भर कई खबरों ने सोशल मीडिया हिलाए रखा। सबसे बड़ी चर्चा तो कंगना रनौत की रही। लेखक और गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के एक मामले में अरेस्ट वाॅरेंडट इशू होने की बात आते ही कंगना पहली बार अंधेरी की अदालत में पेश हुईं। सोनू सूद ने 20 करोड़ की टैक्स चोरी के आरोपों चुप्पी तोड़ी। इसके अलावा आलिया भट्ट के कन्यादान वाले वीडियो पर भी खूब हंगामा हुआ। वहीं बिग बाॅस ओटीटी फेम उर्वी जावेदी ने भी अपने एयरपोर्ट लुक्स से सोशल मीडिया पर तहलका मचाया। यहां पढ़िए दिन भर की खबरें...

Bollywood Tadka

1. जावेद अख्तर मानहानि मामलाः अरेस्ट वारंट इशू होने की बात आते ही कोर्ट पहुंचीं कंगना रनौत


लेखक और गीतकार  जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के एक मामले में आखिरकार एक्ट्रेस कंगना रनौत अंधेरी की अदालत में पेश हुईं। दरअसल, कोर्ट पिछली सुनवाई के दौरान कहा था कि 20 सितंबर 2021 को अगर कंगना कोर्ट में पेश नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट इशू किया जाएगा।

Bollywood Tadka

ऐसे में कोर्ट की इस फटकार के बाद कंगना अदालत में पेश हुईं। वहीं अदालत में सोमवार को उनकी अटेंडेंस मार्क की गई, इसके बाद सुनवाई एक अक्तूबर तक के लिए टाल दी गई है। बता दें कंगना ने ट्रांसफर ऑफ एप्लिकेशन दायर किया है इस पर सुनवाई 15 नवंबर को होगी।

Bollywood Tadka


2.  20 करोड़ की टैक्स चोरी के आरोपों पर सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी

लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद करके सुर्खियों में आए बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद बीते कई हफ्तों से टैक्स चोरी के आरोपों को लेकर चर्चा में हैं। आयकार विभाग ने सोनू सूद के 6 ठिकानों पर छापेमारी करने के बाद सोनू पर 20 करोड़ रुपए की टैक्स चोरी का आरोप लगाया है। अब सोनू सूद ने इस मुद्दे पर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस लंबे पोस्ट में सोनू ने लिखा- 'आपको हमेशा अपना पक्ष रखने की जरूरत नहीं होती वक्त खुद ऐसा करता है।मेरी खुशनसीबी है कि मैं अपनी पूरी ताकत और दिल से भारत के लोगों की सेवा कर सका। मेरे फाउंडेशन में मौजूद एक-एक रुपया कीमती जिंदगी बचाने और जरूरतमंदों के लिए है। इसके साथ ही कई मौकों पर मैंने विज्ञापन देने वाले ब्रैंड्स को मेरी फीस डोनेट करने को भी प्रोत्साहित किया है ताकि कभी पैसे की कमी न पड़े।

Bollywood Tadka

'मैं कुछ मेहमाहों की आवभगत करने में व्यस्त था और इसलिए पिछले 4 दिनों से आपकी सेवा के लिए उपलब्ध नहीं था। अब मैं एक बार फिर पूरी विनम्रता के साथ आपकी सेवा में जिंदगीभर के लिए वापस आ गया हूं। कर भला, हो भला, अंत भले का भला। मेरा सफर जारी रहेगा। जय हिंद। सोनू सूद ने इस नोट के साथ कैप्शन में लिखा-'सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है, हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है।'

 

Bollywood Tadka

3. आलिया भट्ट के 'कन्‍यादान' पर मचा बवाल

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने एक ऐड को लेकर चर्चा में आ गईं हैं।दरअसल, एक कपड़े के ब्रांड में आलिया कन्यादान पर सवाल उठा रही हैं। आलिया भट्ट के इस विज्ञापन को लोग पसंद कर रहे हैं। वहीं तमाम सोशल मीडिया यूजर्स को उनकी ये बात पसंद नहीं आई है। सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि बार-बार केवल हिंदू रीति-रिवाजों और परंपराओं को निशाना बनाया जाता है, जबकि दूसरे धर्मों के वास्तविक दमनकारी रीति-रिवाजों को ब्रांडों से मुफ्त पास मिलता है। सोशल मीडिया पर लोगों ने बार-बार सेलेक्टिव तरीके से हिंदू धर्म को निशाना बनाए जाने की कड़ी आलोचना की क्योंकि हिंदू धर्म के अलावा कंपनियां दूसरों को ऐसे ही जाने देती हैं।

Bollywood Tadka

4.  साउथ सुपरस्टार थलपति विजय ने अपने माता-पिता को कोर्ट में घसीटा

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार थलापति विजय अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं। विजय का स्टाइल, डायलॉग डिलीवरी और उनका अंदास फैंस को खूब पसंद आता है। फिल्मों के अलावा वह किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में रहते हैं।।वहीं विजय एक बार फिर चर्चा में हैं लेकिन इसकी वजह कुछ और है। विजय ने मद्रास हाईकोर्ट में अपने ही माता पिता के खिलाफ केस दर्ज करवाया। इतना ही नहीं उनके साथ 11 लोगों के खिलाफ भी थलापति विजय ने शिकायत दर्ज करवाई। दरअसल, विजय के पिता और निर्देशक एसके चंक्रशेखर ने कुछ समय पहले एक राजनीतिक पार्टी शुरू की थी।

Bollywood Tadka

इस पार्टी का नाम ऑल इंडिया थलापति विजय मक्कल इयक्कम था। बताया जा रहा है कि चुनाव आयोग में दर्ज दस्तावेजों में इस चुनावी पार्टी के जनरल सेक्रेटरी के तौर पर विजय के पिता का नाम और उनकी मां शोभा चंद्रशेखर इसकी ट्रेजरर हैं। बात ये है कि कुछ वक्त पहले ही विजय ने अपने बयान में कहा था कि उनका इस चुनाव पार्टी से कोई कनेक्शन नहीं है। अपने बयान में विजय ने फैंस से अपील की थी की वो इस पार्टी में सिर्फ उनका नाम देखकर ना जुड़ें। विजय ने ये भी कहा था कि अगर कोई भी उनका नाम, उनकी तस्वीर या फैन क्लब का इस्तेमाल करेगा तो वो उनके खिलाफ केस कर देंगे। अब इसी वजह से एक्टर ने अपने माता पिता समेत 11 लोगों के खिलाफ मद्रास हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की।


Bollywood Tadka

 

5. सुपरस्टाडम, रोमांस और क्राइम...सलमान खान की जिंदगी पर बनेगी वेब सीरीज

बॉलीवुड के दंबग खान यानि की सलमान खान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में की हैं। हालांकि सलमान फिल्मों के अलावा विवादों में भी खूब रहें हैं। विवादों और सलमान खान का चोली दामन का साथ रहा है। अगर ये कहा जाए कि बॉलीवुड के दंबग खान जिंदगी की कहानी किसी रोमांचक फिल्म से कम नहीं है तो गलत नहीं होगा। सलमान की जिंदगी की कहानी में सुपरस्टाडम से लेकर रोमांस और क्राइम भी है। इनकी लाइफ में आपको ऐसी बहुत सी घटनाएं मिल जाएंगी जिनपर कोई भी डायरेक्टर फिल्म बना सकता है। ऐसे में इनकी लाइफ किसी को भी प्रेरित कर सकती है कि वो इन्हें रूपहले पर्दें पर उतारें। वहीं ऐसा कुछ अब जल्द ही होने भी वाला हैं। जी हां ,खबरें है कि बॉलीवुड में सलमान के पूरे 3 दशक की जर्नी को एक सीरीज में दिखाया जाएगा। 

Bollywood Tadka

6. 'शेरशाह' फेम बिजय आनंद नहीं लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन
 

कोरोना से बचाव के लिए भारत में वैक्सीनेशन की प्रक्रिया लगातार जारी है। स्टार्स भी वैक्सीन लगवा रहे है और लोगों को भी लगवाने के लिए प्रेरित कर रहे है। वहीं एक्टर बिजय आनंद कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। बिजय ने इसे 'मानव जाति के इतिहास में सबसे बड़े घोटालों में से एक' बताया है। एक्टर ने कहा कि चाहे उनके हाथ से कितने भी प्रोजेक्ट्स क्यों न निकल जाएं, वह अपने 'मंदिर रूपी शरीर' में कैमिकल नहीं डालने देंगे। हाल ही में बिजय ने मीडिया से बात करते हुए कोरोना वैक्सीन लगवाने को लेकर अपनी राय रखी।

 

Bollywood Tadka

7. फिर चर्चा में आया 'बिग बाॅस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद का लुक

'बिग बाॅस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद इन दिनों अपने लुक्स की वजह से चर्चा में हैं। मोजे से बनी ब्रा को पहनने के बाद अब उर्फी जावेद को एयरपोर्ट पर एक और अजब लुक में देखा गया। इस बार उर्फी एयरपोर्ट पर क्रॉप टॉप और पैंट्स पहने नजर आईं।

Bollywood Tadka

वैसे तो एक्ट्रेस की ये आउटफिट बेहद कमाल की थी लेकिन अजब बात यह थी कि उर्फी ने अपनी पैंट का बटन खुला छोड़ा गया था। उर्फी जावेद की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिनमें उन्हें कैमरा के लिए पोज करते हुए देखा जा सकता है। एयरपोर्ट पर उर्फी की ये बेहूदा लुक देख लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


8.  प्रभास ने वीडियो चैट के जरिए अस्पताल में एडमिट फैन से मुलाकात

एक्टर प्रभास ने फिल्मी दुनिया में शानदार पहचान बनाई है। एक्टर की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। एक्टर अपनी उदारता के लिए भी जाने जाते हैं। प्रभास इन दिनों काम में बिजी है लेकिन उन्होंने टाइम निकाल कर अस्पताल में भर्ती अपनी छोटी फैन के साथ वीडियो चैट के जरिए मुलाकात की और उसके साथ ढेर सारी बातें की, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा हैं।    

 

Bollywood Tadka


9. 7 महीने प्रेग्नेंट सुष्मिता सेन की भाभी ने स्टनिंग लुक दिखा लूटी वाहवाही


बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी और एक्ट्रेस चारू असोपा इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं।  चारू असोपा जल्द ही मां बनने वाली है हालांकि वह नवर्स होने की जगह इस फेस को  यूनिक अंदाज से एंजाॅय कर रही हैं। उनके इस इंजॉयमेंट की झलक सोशल मीडिया पर आसानी से देखी जा सकती है। हाल ही में चारू ने शानदार मैटरनिटी फोटोशूट करवाया जिसमें वह बड़े ही काॅन्फिडेंस से अपना 7 महीने का बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

10. बेबी प्लानिंग पर बोली युविका चौधरी, कहा- बच्चा तो चाहते हैं लेकिन...

शादी करने बाद हर कपल पेरेंट्स बनने का सपना देखता है। कई स्टार्स है जो पेरेंट्स बन चुके हैं और कई इस बारे में प्लानिंग कर रहे हैं। एक्ट्रेस युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। जिन स्टार्स ने हाल ही में बच्चों को जन्म दिया है युविका ने उनको स्लूट किया है। एक्ट्रेस का कहना है कि मौजूदा क्राइसिस के दौरान बच्चे को जन्म देना काफी डरावना है।

 


Kangana ranautalia bhattyuvika chaudharysonu soodurfi javedEntertainment News of The DayBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...