main page

बुक स्टोर जाकर कंगना ने खरीदी अनुपम खेर की किताब, तस्वीर देख गदगद हुए एक्टर बोले- जीती रहो और खुश रहो

Updated 17 March, 2021 01:23:04 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्मों के अलावा अपने धाकड़ अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस हमेशा वही करती हैं, जो उन्हें पसंद हो, फिर चाहे लोग उनके खिलाफ हो या साथ उनकी जरा भी परवाह नहीं करतीं। हाल ही में कंगना रनौत ने बुक स्टोर जाकर दिग्गज एक्टर अनुपम खेर की बुक योर बेस्ट डे इज टूडे खरीदी। जिसकी तस्वीर कंगना ने अपने ट्विटर पर शेयर की। कंगना की ये तस्वीर देख अनुपम गदगद हो गए और उनका तारीफों के पुल बांध डाले। अब उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। कंगना ने बुक स्टोर में जाकर अनुपम खेर की किताब हाथ मे

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्मों के अलावा अपने धाकड़ अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस हमेशा वही करती हैं, जो उन्हें पसंद हो, फिर चाहे लोग उनके खिलाफ हो या साथ उनकी जरा भी परवाह नहीं करतीं। हाल ही में कंगना रनौत ने बुक स्टोर जाकर दिग्गज एक्टर अनुपम खेर की बुक योर बेस्ट डे इज टूडे खरीदी। जिसकी तस्वीर कंगना ने अपने ट्विटर पर शेयर की। कंगना की ये तस्वीर देख अनुपम गदगद हो गए और उनका तारीफों के पुल बांध डाले। अब उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


कंगना ने बुक स्टोर में जाकर अनुपम खेर की किताब हाथ में लेकर ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- प्यारे अनुपम खेर जी, मैंने आपको वादा किया था कि आपकी यूयर बेस्ट डे इज टूडे की कॉपी जरूर खरीदूंगी और एक राजपूत प्राण जाए पर वच्चन न जाए के लिए यह रही मेरी कॉपी। खुशी और सकारात्मकता का बंडल. आपके सीक्रेट जाने के लिए इसे पढ़ने का और इंतजार नहीं कर सकती। जल्द ही अपना फीडबैक दूंगी। ऑल द बेस्ट।


कंगना का ट्वीट देख अनुपम खेर ने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा- मेरी प्यारी कंगना. आपकी यूनीकनेस सच में संक्रामक है। तुम्हारा बुक शॉप जाना और मेरी किताब#YourBestDayIsToday खरीदना, सच में आपको बाकी दुनिया से अलग करता है!


कंगना की तारीफ में एक और लाइन लिखते हुए अनुपम खेर ने कहा-  “जिनमें अकेले चलने के हौसले होते हैं, उनके पीछे ही काफिले होते हैं!!” जीती रहो! और ख़ुश रहो।
बता दें अनुपम खेर ने करीब तीन महीने पहले अपनी बुक 'योर बेस्ट डे इज टुडे' लॉन्च की थी।

Bollywood Tadka

 

कोरोना काल में लिखी इस किताब में उन्होंने जिंदगी के पॉजिटिव पहलुओं के बारे में बात की है। जिसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है और कंगना भी जल्द ही उनकी इस बुक को पढ़ने जा रही हैं और अब उनके फैंस को एक्ट्रेस के फीडबैक का इंतजार है। 

Content Writer: suman prajapati

Kangana ranautAnupam Kherbookyour best day is todaybook storeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...