main page

'थलाइवी' के बाद अब 'सीता' बनकर पर्दे पर उतरेंगी कंगना, एक्ट्रेस ने खुद किया कंफर्म

Updated 14 September, 2021 05:27:45 PM

फिल्मों में कभी धाकड़ गर्ल, थलाइवी तो कभी क्वीन बनकर लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत अब जल्द ही सीता माता के किरदार में पर्दे पर उतरेंगी। जी हां, कंगना जल्द ही ''माता सीता'' का किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं। इस बात की जानकारी कंगना ने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए दी है। कंगना रनोट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि वो अलौकिक देसाई के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ''सीता'' में मुख्य किरदार निभाने वाली है। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा,

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मों में कभी धाकड़ गर्ल, थलाइवी तो कभी क्वीन बनकर लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत अब जल्द ही सीता माता के किरदार में पर्दे पर उतरेंगी। जी हां, कंगना जल्द ही 'माता सीता' का किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं। इस बात की जानकारी कंगना ने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए दी है।

Bollywood Tadka


 

कंगना रनोट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि वो अलौकिक देसाई के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'सीता' में मुख्य किरदार निभाने वाली है। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा, 'द इनकेरनेशन- सीता, मैं बहुत खुश हूं इस फिल्म में टाइटल रोल निभाने के लिए इस टैलेंटेड आर्टिस्ट की टीम के साथ। सीता राम के आशीर्वाद से। जय सियाराम'।

 

अलौकिक देसाई की ये फिल्म काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई थी। इससे पहले खबरें थीं कि इस फिल्म में करीना कपूर खान माता सीता का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म के लिए करीना ने 12 करोड़ रुपये की फीस की मांग है, लेकिन अब सारी ऐसी अटकलों पर कंगना ने ये पोस्ट शेयर कर विराम लगा दिया है और अब वो मां सीता का किरदार निभाने के लिए बेहद उत्सुक हैं।  

Bollywood Tadka

 

बता दें,ये फिल्म एक मायथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म होगी, जिसका निर्देशन अलौकिक देसाई करने जा रहे हैं। ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भीषा में भी रिलीज की जाएगी।


Kangana RanautconfirmedSitafilmBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...