main page

सद्गुरु के ईशा फाउंडेशन के साथ कंगना ने मनाई महाशिवरात्रि, हजारों श्रद्धालूओं के बीच मास्टर सलीम के साथ मस्त होकर नाचीं 'बॉलीवुड क्वीन'

Updated 02 March, 2022 05:43:59 PM

1 मार्च को पूरे देश भर में महाशिवरात्रि की खूब धूम देखने को मिली। आम लोगों से लेकर सेलेब्रेटीज तक भोले बाबा के रंग में रंगे नजर आए। कोई घर पर तो कोई मंदिरों में शिव जी की भक्ति में लीन दिखा। वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सद्गुरु के ईशा फाउंडेशन के साथ महाशिवरात्रि मनाई। अब समारोह से कई वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। एक क्लिप में कंगना शिव शंभू के भजनों पर मस्त होकर डांस करती नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 1 मार्च को पूरे देश भर में महाशिवरात्रि की खूब धूम देखने को मिली। आम लोगों से लेकर सेलेब्रेटीज तक भोले बाबा के रंग में रंगे नजर आए। कोई घर पर तो कोई मंदिरों में शिव जी की भक्ति में लीन दिखा। वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सद्गुरु के ईशा फाउंडेशन के साथ महाशिवरात्रि मनाई। अब समारोह से कई वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। एक क्लिप में कंगना शिव शंभू के भजनों पर मस्त होकर डांस करती नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka


इवेंट से कंगना का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए फैन ने कैप्शन में लिखा- "ईशा योग केंद्र कोयंबटूर में कंगना रनौत।"  वीडियो में कंगना बनारसी साड़ी महादेव के भजन पर झूमती नजर आ रही हैं। वह भोले बाबा के अन्य भक्तों के बीच मस्त होकर डांस करती नजर आ रही हैं। 

 

इसके अलावा भी कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ईशा फाउंडेशन के साथ महाशिवरात्रि सेलिब्रेशन के अपने वीडियो शेयर किए हैं। एक वीडियो में कंगना मशहूर सिंगर मास्टर सलीम के साथ खूब डांस करती नजर आ रही हैं।

 

 

एक वीडियो में कंगना कह रही है मेरा ख्याल ये मेरा पहला साल है महाशिवरात्री पर। मैं सोच रही थी क्या सौभाग्य है हमारा। इस दौरान कंगना बनारसी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

कंगना के ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

बता दें, कंगना रनौत इन दिनों एकता कपूर के शो लॉकअप को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस इस शो को होस्ट कर रही हैं। शो के अलावा एक्ट्रेस के पास तेजस और धाकड़ जैसी अपकमिंग फिल्म भी हैं।

Content Writer: suman prajapati

Kangana RanautcelebrateMahashivratriSadhguru Isha FoundationdanceMaster SalimBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...