main page

कंगना ने बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर की संशोधित याचिका, बीएमसी से मांगा दो करोड़ का हर्जाना

16 September, 2020 10:38:09 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बीते काफी दिनों से सुर्खियों में है। एक्ट्रेस के मुंबई वाले बयान को लेकर शिवसेना पार्टी ने बड़ी आपत्ति जताई थी, इतना ही नहीं कंगना के मुंबई वाले ऑफिस पर भी बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बुलडोजर चलवा दिया था। बीएमसी की इस कार्रवाई पर कंगना ने बॉम्बे हाईकोर्ट में मुआवजे की याच‍िका दायर की थी।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बीते काफी दिनों से सुर्खियों में है। एक्ट्रेस के मुंबई वाले बयान को लेकर शिवसेना पार्टी ने बड़ी आपत्ति जताई थी, इतना ही नहीं कंगना के मुंबई वाले ऑफिस पर भी बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बुलडोजर चलवा दिया था। बीएमसी की इस कार्रवाई पर कंगना ने बॉम्बे हाईकोर्ट में मुआवजे की याच‍िका दायर की थी। अब उन्होंने याच‍िका में संशोधन कर बीएमसी से 2 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की है।

Bollywood Tadka


कंगना ने इस संशोधित याचिका को बॉम्बे हाई कोर्ट में जमा करा दिया है। उन्होंने इस संशोधित याचिका में आरोप लगाया कि महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ की गई उनकी टिप्पणियों के चलते बीएमसी ने तोड़फोड़ की कार्रवाई का फैसला किया। याचिका में अदालत से बीएमसी की कार्रवाई को अवैध घोषित करने और 'संबंधित अधिकारियों' से नुकसान की भरपाई के दो करोड़ रुपये का मुआवजा देने का अनुरोध किया गया है। उनकी इस याचिका पर 22 सितंबर को कोर्ट में सुनवाई होगी। 

Bollywood Tadka


याद दिला दे कंगना के ऑफिस पर बीएमसी ने 9 सितंबर को कार्रवाई की थी। कंगना का वह ऑफिस 48 करोड़ का है और बीएमसी द्वार उनका ऑफिस का 40 फीसदी नुकसान हुआ है। तोड़फोड़ के बाद दूसरे दिन कंगना ने ऑफिस पहुंच कर जायजा भी लिया था। कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि अपवे इस टूटे ऑफिस की मरम्मत नहीं करवाएंगी। वो इस टूटे हुए ऑफिस में ही काम करेंगी और इस एक महिला पर अत्याचार की निशानी के तौर पर रखेंगी। 


 

  

 


Kangana ranautfiledpetitionHigh Courtcompensation2 croreBMCBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...