main page

Bengal Violence: लोगों के मरने की खबर सुन भड़कीं कंगना, बोलीं- बस बहुत हो गया, बंगाल जल रहा, राष्ट्रपति शासन लगाया जाए'

04 May, 2021 10:29:03 AM

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर भारी बहुमत के साथ बंगाल की सत्ता में आ चुकी हैं। दीदी के तीसरी बार सत्ता में आते ही बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच राजनीतिक हिंसा शुरू हो गई। नंदीग्राम और आरामबाग में भाजपा दफ्तर में हुई तोड़ फोड़ से विवाद काफी बढ़ गया। इस हिंसा में कई लोगों के मौत की खबर भी सामने आई। अब इस मसले पर एक्ट्रेस कंगना रणौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर भारी बहुमत के साथ बंगाल की सत्ता में आ चुकी हैं। दीदी के तीसरी बार सत्ता में आते ही बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच राजनीतिक हिंसा शुरू हो गई। नंदीग्राम और आरामबाग में भाजपा दफ्तर में हुई तोड़ फोड़ से विवाद काफी बढ़ गया। इस हिंसा में कई लोगों के मौत की खबर भी सामने आई। अब इस मसले पर एक्ट्रेस कंगना रणौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Bollywood Tadka


कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा- 'भाजपा को असम और पांडुचेरी में जीत हासिल हुई, लेकिन वहां से किसी हिंसा की कोई खबर नहीं आई।टीएमसी बंगाल का चुनाव जीती और वहां से सैकड़ों लोगों के मरने की खबर आ गई, लेकिन लोग कहेंगे कि मोदीजी तानाशाह हैं और ममता बनर्जी एक धर्मनिरपेक्ष नेता...बस बहुत हो गया'। इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग BengalisBurning और #PresidentruleinBengal भी लिखा। यानि उन्होंने कहा को बंगाल जल रहा है और वहां राष्ट्रपति शासन लगाया जाए।

कंगना का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स की इस पर मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

 


Kangana ranautfuriousBengal ViolenceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...