main page

सोनम ने कंगना पर किया था पलटवार, अब गुस्से में बौखलाई एक्ट्रेस ने सुनाई खरी-खोटी

Updated 08 October, 2018 12:20:06 PM

फेमस फिल्म डायरेक्टर विकास बहल पर लगे यौन शोषण के आरोप के बाद स्टार्स अपनी राय दे रहे हैं। हाल ही में सोनम कपूर ने अब इस बारे में खुलकर बात की है...

मुंबई: फेमस फिल्म डायरेक्टर विकास बहल पर लगे यौन शोषण के आरोप के बाद स्टार्स अपनी राय दे रहे हैं। हाल ही में सोनम कपूर ने अब इस बारे में खुलकर बात की है। 

Bollywood Tadka

सोनम ने वोग 'वोग वी द वुमेन समिट' में बात करते हुए बताया कि मुझे लगता है कंगना ने कुछ लिखा है। वो बहुत कुछ कहती हैं, कभी-कभी उन पर यकीन करना  मुश्किल भी होता है। मुझे बहुत पसंद है कंगना का बेबाक रवैया, वो जो सोचती और जिस पर यकीन करती हैं वही बोलती हैं।

Bollywood Tadka

मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं। मैं विकास को नहीं जानती और न ही ये समझ पा रही हूं कि उस वक्त क्या हालात रहे होंगे। अगर जो लिखा गया है वो सच है तो ये बहुत बुरा है। इसके लिए दोषियों को सजा दी जानी चाहिए।

Bollywood Tadka

वहीं सोनम के इस बयान के बाद कंगना की स्टेटमेंट भी सामने आ गई है। उन्होंने कहा कि सोनम को खरी-खरी सुनाते हुए कहा कि वो होती कौन हैं उनके बारे में ऐसा कहने वाली। कंगना ने कहा कि सोनम के पास लाइसेंस है महिलाओं पर यकीन करने और न करने का। उन्हें मेरे दावों में अनिश्चितता दिखाई देती है। मैं अपने पिता की वजह से नहीं जानी जाती, मैंने अपनी विश्वसनीयता खुद कमाई है 10 साल काम करने के बाद।

Bollywood Tadka

जब मैं अपनी MeToo स्टोरी शेयर कर रही हूं तो वो कौन होती हैं इस पर सवाल उठाने वाली। मैं अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हूं। मैंने न जाने कितनी ही बार इंटरनेशनल लेवल पर अपने देश को रिप्रेसेंट किया है। न ही वो बहुक शानदार एक्ट्रेस है न ही बहुत अच्छी स्पीकर हैं। फिर इन फिल्मी लोगों को किसने हक दिया मुझ पर इस प्रकार की टिप्पणी करने का।

Bollywood Tadka

बता दें कि कंगना से पहले एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने भी एक्टर नाना पाटेकर पर यौन उतपीड़न के अारोप लगाए। तनुश्री का कहना है कि नाना ने फिल्म के सेट पर उनके साथ बदतमीजी की थी। 
 

: Neha

kangana ranautsonam kapoorhit back

loading...