main page

भाई की वेडिंग रिसेप्शन में कंगना ने अपने लुक से बढ़ाई फैंस की गर्मी, पहाड़ी अटायर में लाजवाब दिखीं एक्ट्रेस

15 November, 2020 04:50:28 PM

लॉकडाउन की शुरूआत से ही एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने होमटाउन हिमाचल में बनी हुईं हैं। इन दिनों कंगना के घर पर शादी का माहौल है। बीते दिन एक्ट्रेस के घर नई नवेली भाभी आई हैं। आज उनके भाई अक्षत की वेडिंग रिसेप्शन है और कंगना इस अवसर पर एंजॉय करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपने से जुड़े अपडेट्स दे रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. लॉकडाउन की शुरूआत से ही एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने होमटाउन हिमाचल में बनी हुईं हैं। इन दिनों कंगना के घर पर शादी का माहौल है। बीते दिन एक्ट्रेस के घर नई नवेली भाभी आई हैं। आज उनके भाई अक्षत की वेडिंग रिसेप्शन है और कंगना इस अवसर पर एंजॉय करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपने से जुड़े अपडेट्स दे रही हैं। 

Bollywood Tadka


हाल ही में कंगना ने भाई की रिसेप्शन से अपने लेटेस्ट लुक्स की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। भाई की रिसेप्शन पार्टी में कंगना का हिमाचली लुक देखने को मिल रहा है, जिसमें हसीना की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

कंगना ने पार्टी में स्किन कलर की साड़ी के साथ मैचिंग ज्वेलरी पहनी हुई है और साइड में रेड शॉल कैरी किया हुआ है। सिर पर टोपी पहने कंगना जबरदस्त लग रही है। इस दौरान दोनो भाई बहन पहाड़ी वेशभूषा में नजर आ रहे हैं। भाभी और भाई के साथ कंगना स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "आज अक्षत और रितु की वेडिंग धम (रिसेप्शन) के लिए पूरी तरह पारंपरिक पहाड़ी वेशभूषा में।"

बता दें कंगना के भाई अक्षत की डेस्टिनेशन वेडिंग 12 नवंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में हुई थी। उन्होंने रितु सागवान के साथ सात फेरे लिए। रनोट परिवार शादी के लिए 10 नवंबर को ही उदयपुर पहुंच गया था। शादी के फंक्शन 2 दिन तक चले थे। खबरों की मानें कंगना ने अपने भाई की शादी में अपने ही लुक में 6 करोड़ रुपए खर्च कर दिए।

 
 
 
 


Kangana ranautlookedpahadi attirebrotherweddingreceptionBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...