main page

'साधु जीता यूपी और बूढ़ा साधु पंजाब' AAP की जीत पर कंगना का पोस्ट, यूपी में BJP की वापसी पर बोलीं-'जिसे देखकर गुंडे कांपे वो यूपी के योगी'

Updated 11 March, 2022 08:21:15 AM

जाब, गोवा, मणीपुर,उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड चुनाव 2022 के नतीजे सामने आ चुके हैं। यूपी में एक बार फिर बीजेपी ने जीत हासिल कर ली है।  योगी आदित्यनाथ के यूपी में जीतने पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बधाई दी। इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का नाम भी शामिल है।

मुंबई: पंजाब, गोवा, मणीपुर,उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड चुनाव 2022 के नतीजे सामने आ चुके हैं। यूपी में एक बार फिर बीजेपी ने जीत हासिल कर ली है।  योगी आदित्यनाथ के यूपी में जीतने पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बधाई दी।

Bollywood Tadka

इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का नाम भी शामिल है। कंगना ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर कर  योगी आदित्यनाथ को जीत की बधाई दी बल्कि पंजाब में आप की जीत पर तंज भी कसा।

Bollywood Tadka

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर योगी आदित्यनाथ के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा-'सारे देश को बहुत बहुत बधाई'।  योगी के इस पोस्टर पर लिखा-''ना शादी, ना बच्चे, ना ही सत्ता के भोगी है, जिसे देख गुंडे कांपे वो उत्तर प्रदेश के योगी हैं।''

Bollywood Tadka

वहीं  पंजाब चुनाव में आम आदमी पार्टी की दमदार जीत पर कंगना ने एक मीम शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें लिखा है-''साधु जीता यूपी और बूढ़ा साधु पंजाब।'' पंजाब में आम आदमी पार्टी ने 92 सीटें जीती हैं।


कंगना रनौत की बात करें तो वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं. वह आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं जिसकी वजह से कई बार उन्हें मुश्किलों का भी सामना करना पड़ता है। काम की बात करें तो वह इन दिनों रियालिटी शो लाॅकअप होस्ट कर रही हैं। इसके अलावा वह जल्द ही धाकड़,तेजस जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

Content Writer: Smita Sharma

election 2022 kangana ranautcongratulateyogi adityanathpunjab resultBhagwant MannBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...