main page

Manikarnika success bash: को-स्टार संग 'हंगामा हो गया' पर कंगना ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

Updated 04 March, 2019 11:45:54 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ''मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी'' को रिलीज हुए 1 महीना हो गया है। इसके साथ ही फिल्म ने अब 150 करोड़ के बाॅक्स ऑफिस पर एंट्रीकर ली है।  इसमें कंगना ने रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' को रिलीज हुए 1 महीना हो गया है। इसके साथ ही फिल्म ने अब 150 करोड़ के बाॅक्स ऑफिस पर एंट्री कर ली है।  इसमें कंगना ने रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाया है। फिल्म की शानदार कलेक्शन होने पर कंगना काफी खुश हैं। बता दें कि इस फिल्म के जरिए कंगना ने एक डायरेक्टर के रुप में भी इंडस्ट्री में डेब्यू किया है।  

Bollywood Tadka

रविवार रात  कंगना ने फिल्म की कास्ट संग पार्टी की। इस दौरान की वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। वीडियो में कंगना अपनी फिल्म 'क्वीन' के साॅन्ग 'हंगामा हो गया' पर डांस करती दिख रही हैं। वहीं दूसरी वीडियो में वह अपनी को-स्टार अंकिता लोखंडे संग डांस कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड के दूसरे दिन ही रिकॉर्ड बना लिया था। यह फिल्म देश में किसी भी सिंगल डे पर सबसे अधिक कमाई करने वाली वुमन सेंट्रिक फिल्म थी। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में देशभर में 3000 स्क्रींस पर रिलीज की गई थी। फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे भी हैं। इस फिल्म के जरिए अंकिता ने बाॅलीवुड में डेब्यू किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#kanganaranaut celebrates her #Manikarnika success and how. Check it out!!!

A post shared by PK (@pkverdicts) on Mar 3, 2019 at 7:22pm PST

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना इन दिनों फिल्म 'पंगा' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में कंगना के अलावा नीना गुप्ता और पंजाबी एक्टर जस्सी गिल हैं। इसके अलावा कंगना 'मेंटल है क्या' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव हैं। 

: Smita Sharma

kangana ranautdancemanikarnika the queen of jhansisuccess bashankita lokhandeBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...