main page

Thalaivi Teaser: जयललिता के किरदार में कंगना को पहचानना मुश्किल, वायरल हुआ लुक

Updated 23 November, 2019 05:37:56 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ''थलाइवी'' का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। फिल्म के फर्स्ट लुक के साथ मेकर्स ने 1 मिन्ट और 32 सेकंड का टीज़र भी जारी किया है, जिसमें पूर्व तमिल एक्ट्रेस और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन की झलक दिखाई देती है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। फिल्म के फर्स्ट लुक के साथ मेकर्स ने 1 मिन्ट और 32 सेकंड का टीज़र भी जारी किया है, जिसमें पूर्व तमिल एक्ट्रेस और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन की झलक दिखाई देती है। 

Bollywood Tadka

फिल्म के पोस्टर में कंगना जीत का संकेत देती हुई नजर आ रही हैं। बीच से बालों का पोर्शन कर बन और चेहरे पर स्माइल के साथ एक्ट्रेस बिल्कूल जयललिता की तरह ही दिखाई दे रही हैं। वहीं फिल्म के टीजर में एक्ट्रेस की एक्टिंग और राजनैतिक करियर की झलक को दिखाया गया है।

Bollywood Tadka

कंगना काफी लंबे समय से फिल्म के लिए कमर-तोड़ मेहनत कर रही थीं और उनकी यह मेहनत फिल्म के फर्स्ट लुक और टीजर में बखूबी दिखाई दे रही है। टीजर को देखकर कंगना के लुक को पहचानना मुश्किल है कि जयललिता के लुक में यह कंगना ही हैं या कोई और।

जानकारी के लिए बता दें ए.एल. विजय के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में कंगना  अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म अगले साल 26 जून को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

: Smita Sharma

Kangana RanautfilmThalaivifirst lookteaseroutBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...