main page

मिस्ट्री मैन संग नाम जोड़ने की खबरों पर बिफरीं कंगना, बोलीं- 'अगर कोई मर्द-औरत साथ हैं तो उसका मतलब हमेशा गलत नहीं होता'

Updated 14 January, 2024 12:21:12 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत को बीते शुक्रवार सैलून के बाहर एक मिस्ट्री मैन के साथ देखा गया था, जहां दोनों एक दूजे का हाथ थामे नजर आए थे। मिस्ट्री मैन संग कंगना की ये तस्वीरें देख लोगों ने उनके लिंकअप के कयास लगाने शुरू कर दिए थे। वहीं, अब किसी के साथ नाम जोड़ने की खबरों पर कंगना रनौत का गुस्सा फूटा है और उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर वायरल फोटो की सच्चाई बताई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत को बीते शुक्रवार सैलून के बाहर एक मिस्ट्री मैन के साथ देखा गया था, जहां दोनों एक दूजे का हाथ थामे नजर आए थे। मिस्ट्री मैन संग कंगना की ये तस्वीरें देख लोगों ने उनके लिंकअप के कयास लगाने शुरू कर दिए थे। वहीं, अब किसी के साथ नाम जोड़ने की खबरों पर कंगना रनौत का गुस्सा फूटा है और उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर वायरल फोटो की सच्चाई बताई है।


कंगना रनौत ने अपने इंस्टा की स्टोरी पर उस मिस्ट्री मैन संग अपनी तस्वीरों का कोलाज शेयर कर लिखा- सैलून के बाहर इस मिस्ट्री मैन को लेकर मुझे कई कॉल्स और मैसेज आए। इस फोटो को लेकर फिल्मी मीडिया तरह-तरह की बातें बना रहा है और अलग-अलग तरह के दावे कर रहा है। खैर अगर कोई मर्द और एक औरत एक साथ एक स्ट्रीट में घूम रहे हैं तो उसका मतलब हमेशा गलत नहीं होता है।

Bollywood Tadka

उन्होंने आगे लिखा- वे भाई-बहन, साथ काम करने वाले, दोस्त और कई बार लंबे समय बाद मिलने वाले क्लाइंट मित्र और एक विनम्र दिल वाले हेयर स्टाइलिस्ट भी हो सकते हैं।'' इस तरह से कंगना लोगों को साफ किया कि वो मिस्ट्री मैन उनका कोई बॉयफ्रेंड नहीं था।

 

बता दें, कुछ साल पहले कंगना एक्टर ऋतिक रोशन के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रही थी। हालांकि, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। उसके बाद कंगना ने किसी को डेट नहीं किया।

Content Writer: suman prajapati

Kangana ranautfuriouslinkingnamemystery manBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...