main page

मनाली में कंगना ने बनाया अपना आलीशान घर, देखें घर की खूबसूरत तस्वीरें

Updated 06 January, 2018 03:29:22 PM

हर समय कंट्रेवर्सी से घिरी रहने वाली कंगना रनोट इन दिनों फिर से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, कंगना अाज-कल मनाली स्थित अपने नए घर पर समय बिता रही हैं।

मुंबईः हर समय कंट्रेवर्सी से घिरी रहने वाली कंगना रनोट इन दिनों फिर से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, कंगना अाज-कल मनाली स्थित अपने नए घर पर समय बिता रही हैं। कंगना रानौट हाल ही में एक सप्ताह के लिए अपने नए घर को फाइनल टच देने के लिए मनाली अाई हुई हैं।

Bollywood Tadka

बॉलीवुड की क्वीन कंगना के नए घर की कुछ शानदार तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। सूत्रों से पता चला है कि लोग घर के बाहर अपनी सेल्फी क्लिक कर रहे हैं। कंगना इस बात से भी खुश हैं कि उन्हें आसपास के लोग बड़े अच्छे और मिलनसार मिले हैं, जो उनके लिए दूध और सब्जियां तक भेज रहे हैं। 

Bollywood Tadka

फिलहाल, कंगना 10 दिनों तक मनाली में रहने के बाद मुंबई आएंगी। उसके बाद 13 या 15 जनवरी को ‘मर्णिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग करने राजस्थान जाएंगी। 

Bollywood Tadka


नए घर में प्रवेश करके कंगना ने अपने न्यू ईयर की शुरुआत तो बेहद ही अालीशान तरीके से की है। अब देखते हैं 2018 में रिलीज़ होने वाली उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका' कंगना के लिए कितनी लकी साबित होती है।

:

kangana ranauthomemanali

loading...