main page

बिकिनी पहन कंगना ने करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें मचा रही है तहलका

Updated 03 July, 2018 02:54:24 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में फेमस मैगजीन कॉस्मोपॉलिटन के लिए कवर फोटोशूट करवाया है। इसमें वह बिकिनी पहने नजर आ रही है। कंगना का ये फोटोशूट उनकी बिकिनी की वजह से चर्चा में है क्योंकि पर्पल कलर की बिकिनी पर बनी आंखे ड्रेस को बोल्ड लुक देने के साथ फैमिन‍िज्म को द‍िखा रही हैं। कंगना ने बिकिनी के साथ गोल्डन जैकेट पहनी हुई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में फेमस मैगजीन कॉस्मोपॉलिटन के लिए कवर फोटोशूट करवाया है। इसमें वह बिकिनी पहने नजर आ रही है। कंगना का ये फोटोशूट उनकी बिकिनी की वजह से चर्चा में है क्योंकि पर्पल कलर की बिकिनी पर बनी आंखे ड्रेस को बोल्ड लुक देने के साथ फैमिन‍िज्म को द‍िखा रही हैं। कंगना ने बिकिनी के साथ गोल्डन जैकेट पहनी हुई है।

 

 

कंगना ने दो कवर पेज शूट किए हैं। दूसरी तस्वीर में कंगना जिमव‍ियर पहने नजर आ रही हैं। कंगना दोनों कवर में कहर ढा रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना इन द‍िनों फिल्म मेंटल है क्या की शूट‍िंग पूरी करने के बाद लंदन में हैं। लंदन में कंगना अप‍कम‍िंग फिल्म की तैयारी में हैं। उनकी आने फिल्म अश्व‍िनी अययर के साथ होगी।कंगना की टीम ने हाल ही में एक्ट्रेस की डायरेक्टर संग ड‍िनर करते हुए तस्वीर पोस्ट की थी।

 

 

A post shared by Cosmopolitan India (@cosmoindia) on

 

Bollywood Tadka

:

Kangana Ranautlatest photoshoot

loading...