main page

कंगना रनौत पर चढ़ा नवरात्रि का खुमार,माथे पर बिंदी..लंबी चोटी..मल्टीकलर लहंगे में इतराईं 'धाकड़ गर्ल'

Updated 16 October, 2023 01:47:59 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों फिल्म तेजस के प्रमोशन में बिजी हैं। इस बीच कंगना ने धांसू फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कंगना नवरात्रि के रंग में रंगी नजर आई। लुक की बात करें तो कंगना ने रेड और येलो कलर की घाघरा-चोली पहनी है। हैवी झुमके, मैचिंग च

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों फिल्म तेजस के प्रमोशन में बिजी हैं। इस बीच कंगना ने धांसू फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कंगना नवरात्रि के रंग में रंगी नजर आई। लुक की बात करें तो कंगना ने रेड और येलो कलर की घाघरा-चोली पहनी है। हैवी झुमके, मैचिंग चूड़ियां कंगना के गुजराती लुक को चार-चांद लगा रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, माथे पर छोटी सी बिंदी से कंगना ने अपने लुक को पूरा किया। हेयरस्टाइल की बात करें तो कंगना ने लंबी सी चोटी बनाई है। तस्वीरों में कंगना इतराते-बलखाते हुए पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा –'तेजस के साथ अहमदाबाद में गरबा के लिए एकदम तैयार...।' एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखकर फैंस उनके लुक की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कंगना की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'तेजस' 20 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है। फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 Bollywood Tadka


 

Content Writer: Smita Sharma

Kangana RanautbeautifulNavratri LookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...