main page

चुनाव लड़ेंगी बॉलीवुड क्‍वीन! मनाली में CM जयराम ठाकुर से मिली कंगना रनौत, नाश्ते में खाए भल्ले-बबरू

Updated 11 October, 2022 02:13:41 PM

बी-टाउन के गलियारों में काफी समय से बाॅलीवुड की क्वीन यानि एक्ट्रेस कंगना रनौत की सियासी एंट्री की खबरें छाईं हुईं हैं। वैसे तो कंगना कई बार कह चुकी हैं कि उनका राजनीति में एंट्री करने का कोई इरादा नहीं हैं लेकिन फिर भी आए दिम एक्ट्रेस के चुनाव लड़ने की खबर आती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर कंगना अपनी राजनीति एंट्री को लेकर चर्चा में आ गईं हैं।

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में काफी समय से बाॅलीवुड की क्वीन यानि एक्ट्रेस कंगना रनौत की सियासी एंट्री की खबरें छाईं हुईं हैं। वैसे तो कंगना कई बार कह चुकी हैं कि उनका राजनीति में एंट्री करने का कोई इरादा नहीं हैं लेकिन फिर भी आए दिम एक्ट्रेस के चुनाव लड़ने की खबर आती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर कंगना अपनी राजनीति एंट्री को लेकर चर्चा में आ गईं हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, हिमाचल विधानसभा चुनाव से ठीक पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बॉलीवुड कंगना रनौत के साथ मुलाकात की है। मुख्यमंत्री जयराम कंगना से मिलने उनके घर मनाली पहुंची थे। इस दौरान उन्होंने कंगना के परिवार के साथ नाश्ता भी किया। उनके साथ शिक्षा मंत्री गोबिंद सिंह ठाकुर भी मौजूद रहे।

Bollywood Tadka

इस मुलाकात से बाद हिमाचल में सियासी उफान आ गया है। मुख्यमंत्री जयराम से मुलाकात की तस्वीरें कंगना ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की हैं। पहली तस्वीर में कंगना परिवार के साथ हाॅल में बैठी नजर आ रही हैं। वह CM जयराम ठाकुर से कुछ बातचीत करती दिख रही हैं। एक तस्वीर में सभी डाइनिंग टेबल पर बैठ भल्ले और बबरू (हिमाचली पकवान) के मजे ले रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों के साथ कंगना ने लिखा-'आज मुख्यमंत्री जयराम जी के साथ घर पर भेंट हुई है। मेरी मां ने मुख्यमंत्री जी के लिए नाश्ते में भल्ले और बबरू और बनाए थे, जो उन्होंने बड़े स्नेह से ग्रहण किए। उनकी सादगी और हिमाचल के लिये प्रेम की भावना दोनों ही प्रेरणात्मक है। वहीं कंगना ने कहा कि मंत्री गोबिंद सिंह जी मेने पड़ोसी हैं, फिर भी इतने सालों में आज उनसे मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।' 

बता दें कि हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में चल रहे दशहरा उत्सव के बहाने सीएम जयराम ठाकुर ने बॉलीवुड क्वीन कंगना के साथ मुलाकात की है। कंगना से इस तरह से मुलाकात को विधानसभा चुनाव से भी जोड़ा जा रहा है। हालांकि, इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान सीएम या कंगना की तरफ से नहीं आया है।

Content Writer: Smita Sharma

Kangana RanautHimachal PradeshCM Jai Ram ThakurManaliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...