main page

'थलाइवी' को लेकर कंगना ने स्मृति ईरानी से की मुलाकात, पॉलिटिशियन को बताया रीयल लाइफ 'थलाइवी'

Updated 10 September, 2021 04:49:19 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी लेटेस्ट फिल्म थलाइवी को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनका यह फिल्म आज यानि 10 सितंबर को पर्दे और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। कंगना ने इस फिल्म की प्रमोशन जमकर की। फिल्म की रिलीजिंग के एक दिन कंगना ने दिल्ली पार्लियामेंट में फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में कंगना के साथ एक्ट्रेस से नेत्री बनीं स्मृति ईरानी नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी लेटेस्ट फिल्म थलाइवी को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनका यह फिल्म आज यानि 10 सितंबर को पर्दे और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। कंगना ने इस फिल्म की प्रमोशन जमकर की। फिल्म की रिलीजिंग के एक दिन कंगना ने दिल्ली पार्लियामेंट में फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

 

फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में कंगना के साथ एक्ट्रेस से नेत्री बनीं स्मृति ईरानी नजर आ रही हैं। स्मृति के अलावा एक्ट्रेस अन्य कई नेताओं के साथ भी दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं और स्मृति ईरानी को रियल लाइफ 'थलाइवी' बताया है।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान कंगना का बेहद दमदार लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka


बता दें, कंगना रनौत की हालिया रिलीज हुई फिल्म थलाइवी पूर्व मुख्यमंत्री जे.जयललिता की लाइफ पर आधारित है। इसमें कंगना पूरी तरह पूर्व सीएम के किरदार में ढली नजर आ रही हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Kangana RanautSmriti IranifilmThalaiviBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...