main page

सोशल मीडिया टिप्पणी मामला: शिवसेना के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची कंगना रनौत, बोलीं- मेरी जान को खतरा है

02 March, 2021 03:03:27 PM

बाॅलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत सोशल मीडिया पर टिप्पणी मामले में सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई हैं। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में सोशल मीडिया पर टिप्पणी के लिए मुंबई में चल रहे तीन आपराधिक मामलों को हिमाचल ट्रांसफर करने की याचिका दाखिल की है। याचिका में कहा गया है कि अगर ट्रायल मुंबई में चलता है तो उनको शिवसेना नेताओं की निजी प्रतिशोध की वजह से जान का खतरा है।

मुंबई: बाॅलीवुड की 'पंगा गर्ल' कंगना रनौत सोशल मीडिया पर टिप्पणी मामले में सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई हैं। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में सोशल मीडिया पर टिप्पणी के लिए मुंबई में चल रहे तीन आपराधिक मामलों को हिमाचल ट्रांसफर करने की याचिका दाखिल की है। याचिका में कहा गया है कि अगर ट्रायल मुंबई में चलता है तो उनको शिवसेना नेताओं की निजी प्रतिशोध की वजह से जान का खतरा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि पहला केस वकील अली काशिफ खान देशमुख की तरफ से  मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में आपराधिक शिकायत को लेकर दर्ज है। उन्होंने आरोप लगाया कि कंगना का ट्वीट हिंदू और मुसलमानों के बीच सौहार्द बिगाड़ने का कारण बना है। दूसरा केस लेखर और गीतकार जावेद अख्तर द्वारा मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत के समक्ष दायर आपराधिक मानहानि का मुकदमा है।

Bollywood Tadka

इस में आरोप है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक टीवी चैनल पर कंगना ने उनके खिलाफ मानहानि की टिप्पणी की थी। सोमवार को जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के एक मामले में एक्ट्रेस के पेश नहीं होने पर मुंबई की एक अदालत ने सोमवार को उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया। 

Bollywood Tadka


तीसरा केस कास्टिंग डायरेक्टर मुनव्वर अली सैय्यद द्वारा दायर किया गया। यह  राजद्रोह का मामला है जिसमें आरोप है कि कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया के माध्यम से सांप्रदायिक तौर पर बांटने की कोशिश की। 
 


kangana ranautsupreme courttransferring casehimachal pradeshBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...