main page

100 प्रशिक्षित डांसर्स के साथ कंगना रनौत की थलाइवी का 'नैन बंधे नैनो से' का टीजर हुआ रिलीज

Updated 03 September, 2021 04:12:56 PM

''तेरी आंखों में'' को जोरदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद, थलाइवी के निर्माता आगामी गीत नैन बंधे नैनो से के साथ जयललिता के सिनेमाई करियर के एक और पहलू को उजागर करने के लिए तैयार हैं।

नई दिल्ली। 'तेरी आंखों में' को जोरदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद, थलाइवी के निर्माता आगामी गीत नैन बंधे नैनो से के साथ जयललिता के सिनेमाई करियर के एक और पहलू को उजागर करने के लिए तैयार हैं।

फिल्म के लिए कंगना रनौत ने महज एक महीने में भरतनाट्यम सिखा, अपने शास्त्रीय नृत्य का कौशल पहली बार बड़े पर्दे पर दर्शाया। गीत हमें जयललिता के पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन में घटित घटनाओं से एक दिलचस्प मोड़ पर ले जाता है।

तमिल सिनेमा की ब्लॉकबस्टर सुपरस्टार, जयललिता कर्नाटक संगीत, पश्चिमी शास्त्रीय पियानो और भरतनाट्यम, कुचिपुड़ी, मोहिनीअट्टम, मणिपुरी, कथक सहित शास्त्रीय नृत्य के विभिन्न रूपों में प्रशिक्षित थी।

पहली बार भरतनाट्यम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए, कंगना रनौत ने साझा किया, "'थलाइवी' पर हर दिन काम करना मेरे लिए एक सीखने का अनुभव रहा है। इस गीत ने मुझे भरतनाट्यम जैसी खुबसूरत नृत्यकला को सीखने का मौका दिया। जया माँ एक अविश्वसनीय प्रतिभा शक्ति स्तंभ थी , वह एक प्रशिक्षित नर्तकी थी और उनकी भूमिका निभाते हुए मैंने काफी नई कलाओं को सिखा। नई चुनौतियों को स्वीकार करना मुझे मजबूत बनाता गया है, इसलिए मैंने इस शास्त्रीय नृत्य रूप- भरतनाट्यम को सिखा। असंख्य घंटों की रिहर्सल, अभ्यास और अंत में शूटिंग के साथ, हमने 'नैन बंधे नैनो से' के लिए अपना खून पसीना बहाया है और मैं इस गीत को दुनिया के सामने पेश करने के लिए उत्साहित हूं।"

चार दिनों में शूट किए गए, 'नैन बंधे नैनो से' को शूटिंग से पहले पंद्रह दिनों के सेट वर्क और एक महीने से अधिक डांस रिहर्सल के साथ कड़ी मेहनत के बाद पूरा किया गया।

इससे पहले, थलाइवी के ट्रेलर ने जयललिता के जीवन के विभिन्न चरणों पर प्रकाश डालते हुए दर्शकों की रुचियों को बढ़ाया, उनके फिल्मी करियर के शुरुआती दौर में उनके स्टारडम के उदय के अलावा उनके संघर्षों को दिखाया है। फिल्म में जयललिता की उनके राजनीतिक जीवन में लड़ाई से लेकर एक महान नेता के रूप में उभरने तक का सफर दिखाया गया है । 

विजय द्वारा निर्देशित, थलाइवी, विब्री मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत, गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्मों के सहयोग से कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज का निर्माण विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह एंड कंपनी द्वारा हितेश ठक्कर और थिरुमल रेड्डी द्वारा बृंदा प्रसाद रचनात्मक निर्माता के रूप में स्थित थे। थलाइवी 10 सितंबर, 2021 को ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।


teri ankho meiतेरी आंखों मेंथलाइवीकंगना रनौतजयललिताkangana ranaut
loading...